logo-image

डिप्रेशन से जूझ रहीं आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर की बोल्ड Photos

डिप्रेशन के बारे में बेबाकी से बताने वालीं इरा खान (Ira Khan) इन दिनों लोनावला में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. इरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं

Updated on: 08 Dec 2020, 01:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर कभी अपने वीडियो तो कभी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. बीते दिनों अपने डिप्रेशन के बारे में बेबाकी से बताने वालीं इरा खान (Ira Khan) इन दिनों लोनावला में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. इरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में इरा खान चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े: क्रिस्टोफर नोलन ने बताया क्यों फिल्म 'Tenet' के लिए जरूरी थीं डिंपल कपाड़िया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान (Ira Khan) ने अपने वेकेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है. सोशल मीडिया प्रतिबद्धताओं और बिना समय की पाबंदी के लेकिन जल्दी और बेहतर कमिटमेंट. लेकिन कई बार आपको खुद के लिए ब्रेक की जरूरत होती है. और पहले आपको अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करना जरूरी है. अब मैं अपने काम की तरफ वापस आ चुकी हूं. इंतजार करने के लिए आपका शुक्रिया.' इन तस्वीरों में इरा का हॉट एंड बोल्ड लुक नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: ड्रीमगर्ल से शादी के लिए धर्मेंद्र को बदलना पड़ा था अपना धर्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

एक तस्वीर में इरा खान (Ira Khan) बाथटब में बैठकर किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में इरा यलो बिकिनी में पूल साइड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इरा की इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इरा ने डिप्रेशन पर बात करते हुए बताया था कि महज 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और ऐसा करने वाला व्यक्ति उनकी जान-पहचान का ही था.