logo-image

आमिर खान की बेटी Ira Khan की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक Photos वायरल

आइरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. आइरा के इंस्टाग्राम का तस्वीरों से साफ पता चलता है कि उन्हें साड़ी पहनना काफी पसंद है

Updated on: 31 Jan 2022, 09:52 AM

नई दिल्ली:

आजकल मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) से ज्यादा उनकी बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आइरा खान (Ira Khan) फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप मे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आइरा और नुपुर के बीच का प्यार उनकी तस्वीरों और वीडियोज में साफ झलकता है. हाल ही में आइरा खान (Ira Khan) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. 

आइरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. आइरा के इंस्टाग्राम का तस्वीरों से साफ पता चलता है कि उन्हें साड़ी पहनना काफी पसंद है. इस बार उन्होंने दादी की साड़ी पहनी है. आइरा ने ब्लू कलर की साड़ी कैरी की है और इसके साथ उन्होंने क्रॉप्ड ब्लैक स्लीवलेस टॉप पहना है. ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए माथे पर आइरा खान (Ira Khan) ने बिंदी भी लगाई है.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty और Kajol को फूटी आंख नहीं सुहाती Raveena Tandon

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

आइरा और नुपुर की इन तस्वीरों को देख फैंस काफी खुश हैं और कमेंट में दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे. कुछ फैंस तो कमेंट में ये तक लिख रहे हैं कि उन्हें अब दोनों की शादी का इंतजार है. बीते दिनों आइरा ने नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की मां की दी हुई साड़ी में तस्वीर शेयर की थी. आइरा और नुपुर की मां के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इन तस्वीरों में भी आइरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कौन हैं नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare)

नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के बारे में बात करें तो वह फिटनेस ट्रेनर हैं और आमिर खान (Aamir Khan) को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं. नुपुर शिखरे ने आइरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग थी जिस दौरान दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई जो अब प्यार में बदल चुकी है. दोनों ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की थी. सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे. आइरा खान (Ira Khan) ने भले ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर कदम नहीं रखा है मगर सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.