logo-image

आमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक Photo, अब हो रहीं ट्रोल

बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था

Updated on: 16 May 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने भी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देना शुरू कर दिया है. बीते दिनों आइरा खान (Ira Khan) को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. ट्रोलर्स ने आइरा को उनके पहनावे के लिए ट्रोल किया था. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में आइरा बिकिनी में अपने पिता आमिर खान संग केक काटती दिखाई दे रही थीं. वहीं अब आइरा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ आइरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ डेब्यू के बाद बर्बाद हुआ इन एक्ट्रेसेस का करियर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान (Ira Khan) ने तस्वीरो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अगर सभी लोग मेरे बर्थडे की पिछली तस्वीरों पर नफरत करना और ट्रोल करना खत्म कर चुके हों...तो यहां देखें कुछ और तस्वीरें!' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में आइरा की उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. तस्वीर में दोनों पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. आइरा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर एक बार फिर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

बता दें कि इन तस्वीरों में फातिमा सना शेख भी आइरा के साथ पूल में दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद से एक बार फिर आमिर खान और फातिमा का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा है.