Advertisment

अमिताभ बच्चन को फिल्म 'Jhund' के लिए इस एक्टर ने किया था राजी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'झुंड' (Jhund) ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को इमोशनल कर दिया था

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
jhund trailer

अमिताभ बच्चन को 'Jhund' के लिए इस एक्टर ने किया था राजी( Photo Credit : फोटो- @amitabhbachchan Instagram)

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' (Jhund) आज रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर आमिर खान (Aamir Khan) के आंसू तक छलक गए थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'झुंड' (Jhund) ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट को इमोशनल कर दिया था. लेकिन क्या आपको पता है कि अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए आमिर खान ने ही मनाया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: छोटी सी फिल्म से इतना डर..., 'The Kashmir Files' विवाद पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी 'झुंड' (Jhund) में अमिताभ लीड किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट जब आमिर खान ने सुनी थी तो उनके दिमाग में इसके लिए सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ही नाम आया था. आमिर खान को विश्वास था कि अमिताभ बच्चन और नागराज मंजुले अगर इस फिल्म के लिए साथ में काम करेंगे तो फिल्म जबरदस्त बनेगी. बता दें कि अमिताभ भी एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि आमिर के साथ इस फिल्म पर बात हुई थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में दिखाई दी थीं. 'झुंड' (Jhund) की बात करें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन ने प्रोफेसर की भूमिका निभाई है, जो सड़क पर रहने वाले बच्चों की फुटबॉल टीम बनाना चाहते हैं. जिसके लिए वो काफी मेहनत करते हैं. फिल्म की कहानी एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है.

Amitabh Bachchan Aamir Khan Aamir Khan video film jhund review aamir khan film film Jhund
Advertisment
Advertisment