News Nation Logo
Banner

दिवाली पर रिलीज होने जा रही है 'लाल सिंह चड्ढा', Aamir Khan ने तैयार किया ये खास प्लान

Amir Khan की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक़, कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेस को देखते हुए जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट एक बार फिर पोस्टपोन हो सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 17 Jan 2022, 07:45:37 PM
New release date of film Lal Singh Chaddha announced new poster also released

इस खास प्लान के साथ Aamir Khan करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा' का धमाका (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Amir Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ सकती है. करीना और आमिर के फैंस काफी लंबे वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मूवी की रिलीज तारीख टलना उनको निराशा दे सकती है. दरअसल, कोरोना (Corona) और ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते केसेस को देखते हुए ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि जल्द ही मेकर्स 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट एक बार फिर पोस्टपोन करने का फैसला कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि, मेकर्स ने फिल्म को इस साल 14 अप्रैल को बैसाखी के खास मौके पर रिलीज करने का फैसला किया था. लेकिन इस फैसले पर अमल नहीं हो सका. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अब फिल्म को दिवाली वीकेंड पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

बता दें कि, अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और मोना सिंह (Mona Singh) भी लीड रोल नजर आएँगे. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. 'फॉरेस्ट गंप' में टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बहराल, 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो, इस फिल्म को लेकर आमिर काफी चर्चा में हैं. दर्शक भी आमिर की इस नई फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

बता दें कि, बीच में कई बार इस फिल्म के अलग अलग डेट्स पर रिलीज़ होने की ख़बरें सुनने में आईं थीं. एक तरफ जहां ये माना जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुप्रतीक्षित 'केजीएफ 2' (KGF 2) को टक्कर दे सकती है. वहीं, दूसरी तरफ ये रिपोर्ट्स भी सामने आई थी कि फिल्म को इस साल ईद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है. 

First Published : 17 Jan 2022, 07:45:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.