logo-image

इस एक्ट्रेस को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

जैसा कि हम जानते हैं कि पहले लोग रील और रियल लाइफ के बीच अंतर नहीं कर पाते थे. आज भी कुछ ऐसे लोग है, जो इसमें अंतर नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक एक्ट्रेस को इसी वजह से धमकियां मिल रही हैं.

Updated on: 17 Jan 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली:

जैसा कि आप जानते हैं कि पहले के समय में लोग रील और रियल लाइफ के बीच फर्क नहीं कर पाते थे. ऐसे में ये समझते थे कि पर्दे पर जो कुछ भी हो रहा है, वो असलियत है. जबकि ऐसा कुछ होता ही नहीं था. लेकिन आज के समय में लोगों को ये समझ आता है कि रील लाइफ से रियल लाइफ कोसो दूर है. यहां तक उनका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं. लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे लेकर कहा जा सकता है कि कुछ लोग अब भी है, जो दोनों के बीच अंतर से बिल्कुल बेखबर हैं. ऐसे में हाल ही में कुछ लोगों ने टीवी के फेमस शो 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) में नेगेटिव रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) को रेप और जान से मारने की धमकी दे डाली है.

बता दें कि ऐसे लोगों के निशाने पर केवल सिमरन ही नहीं आई हैं. बल्कि शो की दूसरी एक्ट्रेस शाइनी दोशी को भी इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं. इस पर अब सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) ने अपनी बात रखी है. जिसमें उन्होंने बताया कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्हें इस तरह ट्रोल किया जा रहा हो. वो बताती हैं कि जब उनका किरदार नेगेटिव था, तब भी उन्हें इस तरह के कई नफरत भरे मैसेज सुनने को मिले थे. लेकिन उस दौरान बात कुछ और थी. उन्हें लगा कि उनके किरदार की वजह से उन्हें नापसंद किया जा रहा है. लेकिन अब उन्हें धमकियां मिलने लगी हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Simran Budharup 🇮🇳 (@simranbudharup) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सिमरन (Simran Budharup) ने इससे जुड़ा एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वो लाइव के दौरान उन्हें परेशान करने वाले लोगों से बात करती नज़र आ रही हैं. जहां आप सुन सकते हैं कि एक छोटी लड़की उनसे बात करती हैं. हालांकि, उसने अपना कैमरा ऑन नहीं कर रखा है. ऐसे में एक्ट्रेस कई बार उससे कैमरा ऑन करके बात करने के लिए कहती हैं, लेकिन वो इस दौरान भी ऐसा न करते हुए बद्तमीजी से बात करती है. 

एक्ट्रेस (Simran Budharup) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये उस तरह के मैसेज हैं, जो मुझे केवल शिवी फैंस से (मौत की धमकी, बलात्कार की धमकी और अपमानजनक गाली) मिल रहे हैं. इस लड़की में मुंह दिखाने की भी हिम्मत नहीं थी. मैं इन सभी छोटे बच्चों को कॉल करूंगी और सुनिश्चित करूंगा कि यह बात उनके माता-पिता तक पहुंचे. इनके मां-बाप को पता होना चाहिए के इनके बच्चे सोशल मीडिया के नाम पर क्या करते हैं. मुझे इन बच्चों पर बहुत दया आती है, लेकिन अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का समय आ गया है. तुझे तो मैं ढूंढ़ के रहूंगी.'