News Nation Logo

BREAKING

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया का दांपत्य खत्म, पत्नी ने मांगी बच्चों की कस्टडी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक के साथ अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 20 May 2020, 02:28:03 PM
Nawazuddin Aaliya

दस साल की शादी टूटने की कगार पर. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने मांगा तलाक.
  • साथ ही दोनों बच्चों की भी मांगी कस्टडी.
  • नवाज के भाई को ठहराया जिम्मेदार.

मुंबई:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दांपत्य में भी दरार आ गई है. यह अलग बात है कि सिवाय उनकी पत्नी को छोड़कर अभी तक नवाजुद्दीन की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. प्राप्त सूचना के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक (Divorce) लेने का फैसला किया है. हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन को वाट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस दिया है. इसके साथ ही आलिया ने तलाक के साथ अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है. आलिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक लेने के कारण पर खुलकर बात की है.

यह भी पढ़ेंः ऐसी भूमिकाएं निभाना पसंद करता हूं जो स्थायी छाप छोड़ती हैं: पीयूष मिश्रा

नवाजुद्दीन के भाई दरार का सबसे बड़ा कारण
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं. दो बच्चों के साथ प्यारभरा जीवन गुजार रहे इस परिवार में अचानक दरार आ गई. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह अपने मूल नाम अंजलि के साथ वापस आ गई थीं, क्योंकि वह नहीं चाहती कि इस रिश्ते के खत्म होने के बाद लोग ये कहें कि मैं नवाज के नाम का इस्तेमाल कर रही हूं. उन्होंने बताया कि उनके रिश्ते में आई दरार का सबसे बड़ा कारण नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी हैं. इससे पहले नवाजुद्दीन ने शीबा से शादी की थी जोकि कुछ ही दिन में टूट गई थी.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग अधिनियम को रद्द करने की याचिका पर अदालत ने आप सरकार से जवाब मांगा

10 सालों में बहुत कुछ सहा
आलिया ने कहा कि बहुत सारी चीजें हैं, जो मैं अभी सार्वजनिक नहीं करना चाहती. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने मैंने गहन विचार किया और ये समझा कि शादी में स्वाभिमान बेहद जरूरी है और मेरे लिए वो खत्म हो चुका था. मुझे ऐसा महसूस होता था कि जैसे मेरा कुछ नहीं. मैं हमेशा अकेला महसूस करती. आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी इस रिश्ते को खत्म करने की प्रमुख वजह हैं. बातचीत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैंने भविष्य के बारे में बहुत कुछ नहीं सोचा है, लेकिन मैं अब इस शादी के बंधन को नहीं चाहती हूं. सुलह की कोई संभावना नहीं है. अपने बच्चों की कस्टडी के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें पाला है और मैं उनकी कस्टडी चाहती हूं.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 02:28:03 PM