logo-image

रणवीर शौरी का एक ट्वीट, मचा बवाल...जमकर हुए ट्रोल, जानें यूजर्स ने कैसे की बोलती बंद

एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स उनकी राय से बिल्कुल सहमत नहीं हैं. एक ने तो यह तक लिख डाला कि कोंकणा सेन सही ('राइट') थीं जब उन्होंने आपको छोड़ा. अभिनेता ने भी इसका करारा जवाब दिया. उन्होंने व्यंग्य करते हुए लिखा .नहीं, नहीं, मैं राइट.

Updated on: 16 Feb 2021, 06:59 PM

highlights

  • रणवीर शौरी अपने एक ट्विट पर ट्रोल हुए. 
  • 'छात्र-छात्राओं को राजनीति से दूर रहना चाहिए.'
  • ट्विवटर पर एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों एक अपने ट्विटर पर एक कमेंट की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उन्हों जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, रणवीर शौरी ने ट्विटर पर अपने एक कमेंट में राजनीतिक चर्चाओं में हिस्सा लेने वाले और सक्रिय रहने वाले छात्रों की अलोचना की थी. रणवीर ने पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद कुछ नेटिजन्स ने उन्हें घेर लिया था. रणवीर शौरी ने कहा कि छात्र-छात्राओं को राजनीति से दूर रहना चाहिए. उन्हें बीच में नहीं बोलना चाहिए.

रणवीर शौरी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हर बार, जब कोई नौजवान कांग्रेस पार्टी के एजेंडे के लिए अपने भविष्य का बलिदान करता है, तो स्कूल के पाठ्यक्रम से "चाचा नेहरू" के अध्यायों का धन्यवाद करें.' रणवीर शौरी का ये ट्वीट वायरल होना शुरू हो गया है और फैन्स इस पर रिएक्ट रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर के इस ट्वीट का सपोर्ट कर रहा है तो कुछ यूजर्स उनके ट्वीट को सही नहीं बता रहा है. 

यह भी पढ़ें : निकिता जैकब की रात में नहीं होगी गिरफ्तारी, मिली एक दिन की मोहलत

ट्विवटर पर एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स उनकी राय से बिल्कुल सहमत नहीं हैं. एक ने तो यह तक लिख डाला कि कोंकणा सेन सही ('राइट') थीं जब उन्होंने आपको छोड़ा. अभिनेता ने भी इसका करारा जवाब दिया. उन्होंने व्यंग्य करते हुए लिखा .नहीं, नहीं, मैं राइट हूं और वो लेफ्ट. बता दें कि अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा उनकी पत्नी थीं. उन्हें खुले विचारों के लिए जाना जाता रहा है. कोंकणा और रणवीर की शादी साल 2010 में हुई थी और पांच साल साथ रहने के बाद ये अलग हो गए. बीते साल इनका तलाक हो गया. कोंकणा सेन और रणवीर शौरी का एक बेटा भी है, जिसका नाम हारून है. 

यह भी पढ़ें : भारत में कोरोना के ब्राजील और दक्षिण अफ्रीकी स्ट्रेन की एंट्री, मिले 4 मरीज

बता दें कि रणवीर शौरी ने पिछले दिनों बेटे हारून के पालन-पोषण के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की भलाई मेरे लिए सबसे पहले और जरूरी है. मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे और कोंकणा के रिश्ते की किसी भी कड़वाहट का वो सामना करे. हम जो भी कदम उठाते हैं उसमें हारून का हित सबसे पहले रखते हैं. साथ ही उन्होंने कोंकणा सेन शर्मा के साथ दोबारा काम करने में संदेह जताया.