logo-image

Love Today : फिल्म लव टुडे को लेकर आई एक नई अपडेट, जानकर होगी हैरानी

प्रदीप रंगनाथन (Pradeep Ranganathan) की फिल्म लव टुडे को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म की कहानी काफी शानदार है. वहीं अब सभी की नजरें फिल्म लव टुडे की ओटीटी (Love Today OTT) रिलीज पर टिकी हैं. 

Updated on: 11 Nov 2022, 12:46 PM

नई दिल्ली :

प्रदीप रंगनाथन (Pradeep Ranganathan) की फिल्म लव टुडे को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म की कहानी काफी शानदार है. तमिल रोम-कॉम को नए जमाने के कपल के रूप में डब किया गया है, जो तकनीक और मोबाइल फोन के प्रति बेहद जुनूनी है. हालांकि, लव टुडे में यह भी दिखाया है कि तकनीक आज रिश्तों की सबसे बड़ी दुश्मन है. फिल्म की यह जानदार कहानी लोगों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब रही है, खासकर युवाओं को, जो फिल्म की कहानी को बेस्ट समझ रहे हैं. वहीं अब सभी की नजरें फिल्म लव टुडे की ओटीटी (Love Today OTT) रिलीज पर टिकी हैं. 

यह भी पढ़ें :  Yashoda : समांथा की फिल्म यशोदा को मिल रहा है फैंस का प्यार, फिल्म तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

आपको बता दें कि फिल्म लव टुडे की ओटीटी रिलीज सामने नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म आखिरी दिसंबर को रिलीज की जाएगी. मूवी के फैंस लव टुडे के जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की तारीख का खुलासा नहीं किया है. यह ज्ञात है कि लव टुडे का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा.

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म की कहानी यह दर्शाती है कि सोशल मीडिया के दौर में रिश्ता और रोमांस क्या है ? निकिता (इवाना) और उथमन प्रदीप (प्रदीप रंगनाथन) एक दूसरे के प्यार में होते हैं और अपने रिश्ते में अगला कदम उठाने के लिए तैयार रहते हैं. निकिता के पिता के कहने के बाद जब वे एक दिन के लिए अपने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो चीजें बदल जाती हैं. दोनों के रहस्य एक दूसरे के सामने आ जाते हैं. फिल्म हंसी के ठहाकों से भरी हुई है. फिल्म में राधिका सरथकुमार, सत्यराज और योगी बाबू भी हैं.