logo-image

'Kesariya' गाने को किया जा रहा है खूब ट्रोल, फिर भी Alia Bhatt ने दिखाया 'घमंड'

जब से ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) के मेकर्स ने 'केसरिया' (Kesariya) गीत को ऑनलाइन रिलीज़ किया है, यह कई कारणों से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

Updated on: 03 Aug 2022, 03:37 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेजेंट  में प्रोफेशनल  और  पर्सनल रूप से अपने लाइफ के सबसे अच्छे फेस का आनंद ले रही हैं. जी हाँ, जल्द ही मां बनने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं और बैक टू बैक इंटरव्यू देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. डार्लिंग्स की बात करें तो, यह डार्क कॉमेडी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और प्रमोशन के बीच, आलिया से ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) के केसरिया (Kesariya) गाने पर मीम्स के बारे में पूछा गया. तो आलिया ने जवाब में कहा, "नंबर वन पे हैं गाना तो मैं क्यूँ कंप्लेंट करूं".जब से ब्रह्मास्त्र का लव एंथम केसरिया इंटरनेट पर आया है, तब से इसे इसके बोल 'लव स्टोरीयां' के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने महसूस किया कि ये शब्द गीत के सुंदरता के साथ मेल नहीं खाते और गीतकारों को इसे और बेहतर बनाना चाहिए था. 

जब से ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) के मेकर्स ने 'केसरिया' (Kesariya) गीत को ऑनलाइन  रिलीज़ किया है, यह कई कारणों से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. ब्रह्मास्त्र की जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के आसपास, मेकर्स ने गाने का टीज़र जारी किया था. जिसने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया था. स्टार कपल के गाने का फैंस सांस रोककर इंतजार कर रहे थे और निर्माताओं से पूरा गाना रिलीज करने का अनुरोध कर रहे थे.

इससे पहले, एक इंटरव्यू के दौरान, अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी गाने को लेकर हो रही आलोचना पर रिएक्शन दिया था और इसकी तुलना बिरयानी में इलायची से की थी. उन्हें रिपोर्टर से कहते हुए देखा गया, "हमने इसे गाने में बहुत प्यार से रखा है, और हमें यह बहुत दिलचस्प लगा. हमने इसे इलाइची की तरह नहीं पाया, हमने सोचा कि यह बहुत शक्कर में थोड़ा नमक जब आता है उसकी तरह है, उसका एक मज़ा, एक स्वाद होता है. क्योंकि फिल्म एक मोर्डर्न  फिल्म है और गाने के बोल इतने ट्रेडिशनल  और सरल हैं, और यह एक मजेदार मोड़ होता. मुझे अब भी लगता है कि कुछ समय बाद लोग वास्तव में इसका और भी अधिक आनंद लेने लगेंगे.”

यह भी पढें - KRK अब नहीं करेंगे फिल्मों का रिव्यू, लेकिन जाते-जाते लगा गए बदनुमा दाग!

अब बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट कि, तो एक्ट्रेस 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर 'डार्लिंग्स' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी. उनके पास रणवीर सिंह के साथ हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of stone) और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky or Raani ki prem Kahani) भी है.