News Nation Logo
Banner

KRK अब नहीं करेंगे फिल्मों का रिव्यू, लेकिन जाते-जाते लगा गए बदनुमा दाग!

कमाल आर खान ने बॉलीवुड में काफी कॉन्ट्रोवर्सीज को जन्म दिया है. चाहे वह दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और वरुण धवन हो या सलमान खान पर अब लग रहा है कि यह सब खत्म हो रहा है क्योंकि केआरके एक फिल्म क्रिटिक के रूप में अपनी रिटायरमेंट की घोषणा कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Aug 2022, 08:27:58 PM
kamaal r khan

Kamal Rashid Khan (KRK) (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने बॉलीवुड में काफी कॉन्ट्रोवर्सीज को जन्म दिया है. चाहे वह दिशा पटानी (Disha Patani), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) हो या सलमान खान (Salman Khan) हों, उनके पास उन एक्टर्स के बारे में कहने के लिए कुछ न कुछ हमेशा होता ही है. लेकिन, ऐसा लगता है कि यह सब खत्म हो रहा है क्योंकि केआरके एक फिल्म क्रिटिक  के रूप में अपनी रिटायरमेंट  का ऐलान कर रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि वह आमिर खान के लीड रोल वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को नहीं बख्शने वाले. 

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, केआरके (Kamaal R. Khan) ने न्यू रिलीज 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर अपना आखिरी हमला किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में फेल रही. कमाल ने यहां तक ​​कहा कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जीवन में आने के बाद से रणबीर ने अपना चार्म  खो दिया है. इसके अलावा, वह आमिर खान (Amir Khan) के नेतृत्व वाले 'लाल सिंह चड्ढा ' (Lal Singh Chaddha) के खिलाफ नेगेटिविटी फैला रहे हैं. साथ ही वे इसे पहले ही एक कमर्शियल फ्लॉप घोषित कर चुके हैं. 

लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि केआरके ने एक फिल्म क्रिटिक  के रूप में अपने कदम पीछे हटाने का एलान किया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "उम्मीद है कि बॉलीवुड के सभी लोग यह सुनकर बहुत खुश होंगे कि 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं रिव्यू करूंगा. उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 9 सालों में मेरा साथ दिया!” 

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने खुद को आखिरी 'खान सुपरस्टार' बताया और कहा कि भविष्य में कोई भी खान कभी भी सुपरस्टार नहीं होगा. “केआरके #TheBrand बॉलीवुड में आखिरी खान सुपर स्टार हैं. कोई और खान भविष्य में कभी भी सुपरस्टार नहीं बनेगा, ”.

खैर, हम इस बात से इनकार नहीं करेंगे कि यह पक्के तौर पर ज्यादातर बॉलीवुड सितारों के लिए एक शांति का माहौल बनाएगा, जो अक्सर कमाल के रडार पर रहते थे.

First Published : 03 Aug 2022, 02:00:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.