logo-image

तेलुगू एक्ट्रेस नेहा शेट्टी पर एक पत्रकार ने की अभद्र टिप्पणी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब

2 फरवरी को हैदराबाद में नेहा शेट्टी की फिल्म ‘डीजे टिल्लू’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था.  इस फिल्म में नेहा के साथ अभिनेता सिद्धू जोन्नालगड्डा नजर  निर्माता नागा वामसी के अलावा पूरी टीम नजर आई थी.

Updated on: 04 Feb 2022, 02:23 PM

मुंबई:

तेलुगू इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नेहा शेट्टी (Neha Shetty) अपनी आऩे वाली फिल्म ‘डीजे टिल्लू’ के चलते चर्चा में थी. लेकिन हालही में ऐसा कुछ हो गया है, जिसके चलते वो खबरों में आ गई हैं. वो अपने अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. हुआ यूं था कि जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो रहा था तब एक पत्रकार ने एक्टर सिद्धू जोन्नालगड्डा से एक सवाल कर बैठे जिसे एक्टर ने तो नजरअंदाज कर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर इस सवाल ने बवाल कर दिया है. लोग पत्रकारों का फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं . साथ ही इसपर नेहा के रिएक्शन की तारीफ करते हुए नजर आ रहें.  

यह भी जानिए-   सैफ अली खान और रोजा के अफेयर की खबर के बाद अमृता दूर रखती थी सैफ से अपने बच्चे

आपको बताते चले कि 2 फरवरी को हैदराबाद में नेहा शेट्टी की फिल्म ‘डीजे टिल्लू’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था.  इस फिल्म में नेहा के साथ अभिनेता सिद्धू जोन्नालगड्डा नजर  निर्माता नागा वामसी के अलावा पूरी टीम नजर आई थी. इसी दौरान ही एक पत्रकार ने सिद्धू जोन्नालगड्डा से ट्रेलर में दिखे एक डायलॉग का हवाला देते हुए पूछा कि क्या उन्होंने गिना कि नेहा शेट्टी के कितने तिल हैं. इस पर एक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वह इस सवाल से बचना चाहेंगे और आगे बढ़ गए. इसके साथ ही इसपर नेहा शेट्टी ने भी ये वीडियो क्लिप अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए पत्रकार को फटकार लगाते हुए लिखा, ट्रेलर लॉन्च पर पूछा गया सवाल बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन मुझे ये जोड़ना होगा कि ये दर्शाता है कि उसके खुद के लिए और काम करने की जगह, घर या आसपास मौजूद महिलाओं के लिए कितना सम्मान है. उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग नेहा की तारीफ भी कर रहे हैं.