News Nation Logo

सुशांत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, स्टाफ के जरीए अभिनेता पर रखती थी नजर

क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर में अपने रखवाये हुए स्टाफ से रखती थी नज़र,दर असल बिहार पुलिस जांच कर लौट आयी है।अब पुलिस सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पिछले एक साल में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के एक स्टाफ को करीब 502 बार कॉल किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 07 Aug 2020, 01:56:21 PM
Sushant Singh Rajput Suicide Case

Sushant Singh Rajput Suicide Case (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर में अपने रखवाये हुए स्टाफ से रखती थी नज़र,दर असल बिहार पुलिस जांच कर लौट आयी है. अब पुलिस सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उनके मुताबिक पिछले एक साल में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के एक स्टाफ को करीब 502 बार कॉल किया था. जबकि रिया ने सुशांत को पिछले एक साल में महज 142 बार ही कॉल किया. 

सूत्रों की मानें तो जिस स्टाफ को रिया कॉल करती थी, वो उसका ही रखवाया हुआ था. सुशांत के सेक्रेटरी को 148 बार रिया ने कॉल किया था. दरअसल, बिहार पुलिस ने अपनी जांच के दरम्यान सुशांत के साथ ही रिया चक्रवर्ती के मोबाइल नंबर का भी पिछले एक साल का सीडीआर निकाला था.

और पढ़ें: SSR Case : मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम पटना लौटी, आला अफसरों को सौंपी रिपोर्ट

सूत्रों के अनुसार जब रिया के कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता चला कि रिया ने अपनी मां को 890 बार कॉल किया था. जबकि अपने भाई शौविक चक्रवर्ती को 800 बार उसने कॉल किया. पुलिस ने इनसे हुई बातचीत का भी कॉल डिटेल्स निकाला है. सूत्रों की मानें तो इन सबों के अलावा सिद्धार्थ पीठानी के साथ भी रिया चक्रवर्ती ने लंबी बात की है. इसका भी रिकॉर्ड पुलिस के पास है.

वहीं बिहार सरकार ने एक हलफनामे में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता की तत्कालीन प्रेमिका और अब मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता की संपत्ति हथियाने के लिए उनके करीब आई थी.

बिहार सरकार की ओर से दायर हलफनामे में कहा गया है कि अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता को पहले अधिक मात्रा में दवाईयां दी और फिर यह बात फैलाई कि वह दिमागी तौर पर बीमार थे. उन्होंने यह तथ्य सुशांत के पिता की शिकायत का हवाला देते हुए पेश किया और सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका का विरोध किया, जिसमें उन्होंने मामले की जांच पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की गई थी.

एफिडेविट में कहा गया है कि मृतक के पिता ने एसएचओ राजीव नगर पीएस को दी गई लिखित शिकायत में कहा है कि साल 2019 में याचिकाकर्ता रिया चक्रवर्ती मृतक अभिनेता के संपर्क में आई, जिसके पीछे उनका एकमात्र उद्देश्य अभिनेता के करोड़ों रुपये हड़पने का था, जिसे अभिनेता ने कड़ी मेहनत से कमाया था.

दूसरी तरफ पूछताछ को टालने के लिए किए गए अनुरोध को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा खारिज किए जाने के बाद अंतत: रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को मुंबई में वित्तीय जांच एजेंसी के सामने पेश हुईं. रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ सुबह 11.50 बजे ईडी कार्यालय में पहुंची.

ईडी धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए), 2002 के तहत मामले में अभिनेत्री का बयान दर्ज करेगी. एजेंसी उससे वित्तीय मामलों और संपत्तियों में निवेश के बारे में सवाल करेगी. साथ ही पिछले एक साल में दिवंगत अभिनेता के बैंक खाते से हुए वित्तीय लेनदेन के बारे में भी पूछताछ करेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 01:56:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो