News Nation Logo

पुनीत राजकुमार की मौत से सदमे में फैंस, एक ने किया सुसाइड दो को हार्ट अटैक

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार सुबह सीने में दर्द के बाद बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Oct 2021, 12:18:31 PM
puneet rajkumar

पुनीत राजकुमार के फैन ने की आत्महत्या (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार का निधन
  • 46 साल की उम्र में पुनीत को पड़ा दिल का दौरा
  • कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता थे पुनीत

नई दिल्ली:

मशहूर कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन से देशभर में शोक का माहौल है. साउथ सिनेमा का जाना माना नाम पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का 29 अक्टूबर को 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. जिसके बाद से पुनीत के फैंस दुखी हैं. पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार सुबह सीने में दर्द के बाद बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. पुनीत के निधन से उनके फैंस इतना आहत हुए हैं कि एक फैन ने गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन, हंसल मेहता ने किया इमोशनल Tweet

कर्नाटक के हनूर तालुका के मारो गांव में 30 साल के शख्स ने जैसे ही पुनीत के निधन की खबर सुनी तो उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है जो एक किसान था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puneeth Rajkumar (@puneethrajkumar.official)

गांव वालों के मुताबिक, मुनियप्पा पुनीत राजकुमार का जबरदस्त फैन था. वह उनकी हर फिल्म देखता था. जैसे ही मुनियप्पा ने पुनीत के निधन की खबर सुनी तो वह सन्न रह गया जिसके बाद उसके सीने में दर्द हुआ और वह नीचे गिर गया. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा परशुराम देमन्नावर नामक एक फैन का शिंदोली गांव में निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. वहीं राहुल गादिवादारा नाम के एक फैन ने पुनीत के निधन की खबर के बाद आत्महत्या कर ली.

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने एक्टर के निधम पर कहा कि कन्नड़ फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता के निधन से उन्हें गहरा सदमा और दुख पहुंचा है. उन्होंने कहा कि कन्नड़ फिल्म जगत ने अपना एक सितारा खो दिया है. स्टालिन ने कहा कि वह और उनका परिवार पुनीत राजकुमार के परिवार के करीबी थे, जो प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता स्वर्गीय राजकुमार के बेटे थे. स्टालिन ने शोक संदेश में कहा, ''पावर स्टार' पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं, जो दिवंगत महान कन्नड़ स्टार राजकुमार अवर्गल के पुत्र भी थे. हमारे दोनों परिवार कई दशकों से सौहार्दपूर्ण बंधन हैं. यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है.'

First Published : 30 Oct 2021, 12:18:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Puneet Rajkumar