News Nation Logo
Banner

'Bigg Boss 14' में हारकर भी जीत गए हैं राहुल वैद्य, फैंस से मिल रहा बेशुमार प्यार

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने हाल ही में कहा कि आश्चर्यजनक तौर पर वे अपनी हार से दुखी नहीं हैं, बल्कि वे तो इस बात से ही खासे खुश हैं कि वे 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को जीतने वाले टॉप 2 प्रतियोगी बने

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Feb 2021, 11:45:00 AM
rahul vaidya

बिग बॉस 14 हारकर भी जीत गए हैं राहुल वैद्य (Photo Credit: फोटो- @rahulvaidyarkv Instagram)

highlights

  • बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बनी हैं
  • राहुल वैद्य दूसरे स्थान पर रहे
  • सोशल मीडिया पर फैंस राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रहे हैं

नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का खिताब सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भले ही अपने नाम नहीं कर पाए हैं, लेकिन उन्होंने लोगो का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर फैंस राहुल वैद्य को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने हाल ही में कहा कि आश्चर्यजनक तौर पर वे अपनी हार से दुखी नहीं हैं, बल्कि वे तो इस बात से ही खासे खुश हैं कि वे 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को जीतने वाले टॉप 2 प्रतियोगी बने. बिग बॉस के घर में 140 दिन बिताने के बाद इस मुकाम तक पहुंचे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने गेम से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था.

यह भी पढ़ें: छोटे भाई और मम्मी करीना से मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने मीडिया से कहा, 'मैं बहुत खुश हूं. जिस दिन मैं इस शो में शामिल हुआ था, तब भी मैंने यहां तक पहुंचने की उम्मीद नहीं की थी. मैं टॉप 2 में पहुंचा और आश्चर्यजनक तौर पर मुझे इस बात का दुख नहीं है कि मैं जीत नहीं पाया. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अच्छे से यह गेम खेला और अब मैं अपने घर और गर्लफ्रेंड के पास वापस लौट रहा हूं. वहीं सीजन की विजेता रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का प्यार और नफरत दोनों का रिश्ता रहा.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, थिएटर में इस दिन रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने रुबीना के साथ रिश्ते पर कहा, 'हमें अब भी अपनी लड़ाई की शुरुआत के बारे में नहीं पता है लेकिन हमने वादा किया है कि हम इस लड़ाई को आगे लेकर नहीं जाएंगे. बल्कि जो कुछ भी बिग बॉस में हुआ, उसे बिग बॉस के घर पर ही छोड़कर जाएंगे. लिहाजा मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के बीच कोई नकारात्मकता नहीं चाहते हैं.'

बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य के लिए उनके एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बधाई हो राहुल..अच्छा खेल दिखाया. आपने सभ लोगों का दिल जीत लिया है. हमेशा खुश रहें. हमारी दुआएं आपके साथ है.' राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पर फैंस राहुल की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि रविवार रात को विनर घोषित हुईं रुबीना दिलैक अपने साथ 36 लाख रुपये और बिग बॉस की ट्रॉफी घर ले गईं. उन्होंने राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी को मात दी है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 22 Feb 2021, 11:45:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rahul Vaidya Bigg Boss 14