logo-image

छोटे भाई और मम्मी करीना से मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, Video हुआ वायरल

इस खास मौके पर बड़े भाई बन चुके तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी मम्मी और छोटे भाई से मिलने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 22 Feb 2021, 10:46 AM

highlights

  • करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया
  • करीना से मिलने तैमूर हॉस्पिटल पहुंचे
  • करीना ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के घर में दूसरी बार खुशी ने दस्तक दी है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर बड़े भाई बन चुके तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी मम्मी और छोटे भाई से मिलने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में नन्हे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े खुश नजर आ रहे हैं. इस खास मौके पर करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर भी भी अपनी बहन के बेटे से मिलने पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, थिएटर में इस दिन रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 करीना कपूर (Kareena Kapoor) को 21 की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां एक्ट्रेस ने एक प्यारे बेबी बॉय को जन्म दिया. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी को उनके दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के लिए आए कुछ गिफ्ट्स की तस्वीरें भी शेयर की थीं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)ने साल 2012 में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) सैफ अली खान से 10 छोटी हैं. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर  20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान आया था. सैफ-करीना ने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan) रखा है. जन्म के बाद तैमूर नाम रखने पर ही कई धार्मिक संगठनों ने इसका विरोध जताया था.

तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan) भले ही सोशल मीडिया चलाने के लिए अभी छोटे हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग अभी से ही किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. करीना कपूर और तैमूर के बीच की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था.