logo-image

Vikas Manaktala:विकास की पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी शिव की टीम, जारी किया बयान

शिव (Shiv thakre) की टीम ने आगे कहा, विकास और गुंजन जिन्होंने शिव पर कुछ वास्तव में अप्रिय और अपमानजनक आरोप लगाए हैं.

Updated on: 03 Jan 2023, 05:46 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) से हाल ही में बाहर हुए कंटेस्टेंट विकास मानकतला (Vikas Manaktala) का विवाद घर के बाहर भी जारी है. बिग बॉस के वर्तमान कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और उनकी टीम ने विकास की पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई (legal action) करने की मांग की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये मांग की है. हाल ही में निकाले गए प्रतियोगी विकास मानकतला की पत्नी गुंजन वालिया (Gunjan walia) ने शिव के खिलाफ चोरी का आरोप लगाकर उनके प्रशंसकों को नाराज कर दिया है. गुंजन ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि शिव (Shiv thakre) ने विकास के घर से बाहर जाते ही उसका  फ्लोरल प्रिंट वाला ब्लू सूट पहना. अभिनेता की पत्नी ने शिव से उनके पति के कपड़े वापस करने के लिए भी कहा. इसके बाद शिव के प्रशंसकों और उनकी टीम को उनका ये ट्वीट अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद उन्होंने विकास की पत्नी के खिलाफ बयान जारी किया.

शिव की टीम ने उनके सपोर्ट में लिखा, "क्योंकि कुछ लोगों के लिए बिग बॉस खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे घर से बाहर होने के बाद भी गेम खेलना जारी रखते हैं! हम शिव की टीम के रूप में अन्य लोगों द्वारा कही गई सभी बातों पर गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि उनके प्रशंसक और उनके लोग जानते हैं कि शिव किस तरह के व्यक्ति हैं, जो कभी भी नीचे नहीं गिरेंगे या यहां तक ​​​​कि किसी भी तुच्छता का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें-Video : Disha Patani को इस तरह देखकर लोगों को आई Tiger Shroff की याद, कहा- दिया 'धोखा'

भावनाओं को पहुंची ठेस

शिव (Shiv thakre) की टीम ने आगे कहा, विकास और गुंजन जिन्होंने शिव पर कुछ वास्तव में अप्रिय और अपमानजनक आरोप लगाए हैं. सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि शिव के पास शो के लिए उन्हें स्टाइल करने वाले तीन स्टाइलिस्टों की एक टीम है और घर में कपड़े, जूते या किसी भी अन्य आवश्यक चीजों की कोई कमी नहीं है,

टीम ने लिखा, "लेकिन पूरे मामले से परामर्श किए बिना या यहां तक ​​कि पूरे मामले का आकलन करने की कोशिश किए बिना. विकास की पत्नी ने आगे बढ़कर शिव के लिए फालतू बातें कही, जिससे उनके प्रशंसकों और परिवार की भावनाओं को गहरा ठेस पहुंची है. जबकि मामले को आंतरिक रूप से देखा जा रहा है, हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे कुछ भी न लिखें क्योंकि उनके पास ऐसा कहने या लिखने की शक्ति है. और जब हमें पता चल जाएगा कि वास्तविक परिदृश्य क्या था और हम निश्चित रूप से इसे कानूनी रूप से लेंगे, तो हम इसका जवाब देंगे.'' वहीं दूसरी तरफ दर्शक इंतजार कर रहे हैं कि विकास (Vikas manaktala) या उनकी पत्नी इन आरोपों पर क्या प्रतिक्रिया देंगे.