logo-image
लोकसभा चुनाव

Shamita Shetty: अस्पताल में दर्द से तड़पीं शमिता शेट्टी, इस बीमारी की वजह से करवानी पड़ी सर्जरी

Shamita Shetty Surgery: शमिता दिग्गज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन हैं. उन्होंने सलमान खान के शो रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भाग लिया था.

Updated on: 14 May 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

Shamita Shetty Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के फैंस के लिए चिंता करने वाली खबर है. एक्ट्रेस इन दिनों अस्पताल में दर्द से गुजर रही हैं. सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं और अब उन्होंने इसके लिए सर्जरी करवाई है. इंस्टाग्राम पर शमिता ने महिलाओं से नियमित जांच कराने और सावधानी बरतने की अपील की है. एक्ट्रेस ने देशभर में महिलाओं को इस गंभीर बीमारी को लेकर जागरुक किया है. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss Season 15) की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के फैंस इस वीडियो को देख टेंशन में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- मुंबई बारिश में मस्ती करती दिखीं मन्नारा चोपड़ा...छत पर किया स्टंट, हो गईं ट्रोल

दर्द से तड़प रही थीं शमिता
मंगलवार को शमिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ बातचीत करती नजर आ रही थीं. वह एंडोमेट्रियोसिस के बारे में बात कर रही हैं. यह एक ऐसी बीमारी जिसमें गर्भाशय की परत के समान ऊतक गर्भाशय के बाहर बढ़ने लगते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो दर्द से तड़प रही थीं इसलिए उन्होंने सर्जरी करवाने का फैसला किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

महिलाओं को किया जागरुक
शिल्पा शेट्टी वीडियो में अपनी छोटी बहन से पूछती हैं, 'क्या हुआ' (क्या हुआ)?' शमिता बताती हैं कि वह एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं, और फिर महिलाओं से अपना ख्याल रखने की अपील करती हैं क्योंकि ज्यादातर महिलाएं ऐसी बीमारियों से जूझती हैं लेकिन इससे अनजान होती हैं.  उन्होंने कहा, "सभी महिलाएं, कृपया गूगल पर एंडोमेट्रियोसिस के बारे में जानें. आपको यह जानना होगा कि समस्या क्या है. क्योंकि शायद आपके पास यह है और आपको पता भी नहीं है कि आपको यह है."

शमिता कहती हैं. "आपके शरीर में किसी कारण से दर्द हो रहा है, इसलिए अपने शरीर की बात सुनें और सकारात्मक रहें." शमिता ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “क्या आप जानते हैं कि लगभग 40% महिलाएं एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं.. और हम में से ज्यादातर लोग इस बीमारी से अनजान हैं. एक्ट्रेस ने अपने डॉक्टर्स को इलाज के लिए धन्यवाद किया. 

सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के सेलेब्स और शमिता के दोस्तों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. बिपाशा बसु, दीया मिर्जा, उमर रियाज़ और कृष्णा अभिषेक ने लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ."