Mannara Chopra Rain Dance: मुंबई बारिश में मस्ती करती दिखीं मन्नारा चोपड़ा...छत पर किया स्टंट, हो गईं ट्रोल

Mannara Chopra Troll: बिग बॉस में नजर आईं मन्नारा चोपड़ा एक बार फिर ट्रोल का शिकार हो गई हैं. इस बार एक्ट्रेस को फैंस जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mannara Chopra Rain Dance

Mannara Chopra Rain Dance( Photo Credit : Social Media)

Mannara Chopra Rain Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने मुंबई की बारिश का आनंद लिया था. हालांकि, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है. आज सोमवार को मुंबई में तेज रफ्तार आंधी और तूफान आया था. बिगड़ते मौसम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आंधी ने मुंबई में पूरे जन-जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया था. यातायात भी बुरी तरह प्रभावित  हुआ था. तूफान के बाद शहर में तेज बारिश हुई थी. मन्नारा चोपड़ा ने मुंबई की पहली बारिश का मजा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Mumbai Storm: मुंबई के तूफान ने किया जान्हवी कपूर को परेशान, हवा में उड़ती रहीं जुल्फें

मन्नारा ने छत किया डांस और स्टंट

मन्रारा चोपड़ा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें एक्ट्रेस मुंबई की पहली बारिश का मजा ले रही हैं. बारिश में भीगते हुए मन्नारा ने छत पर जमकर डांस किया. साथ ही वो छत पर चढ़कर स्टंट भी करती हुई नजर आ रही हैं. पिंक स्पैगडी टॉप और बैंगिंग ब्लैक ट्राउजर में मन्नारा काफी बिंदास दिख रही हैं. उन्होंन दो पोनीटेल बनाई हैं. साथ ब्लैक बूट्स से इस लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

यूजर्स ने किया ट्रोल

मन्नारा का ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर फैल गया. यूजर्स एक्ट्रेस को तेज आंधी में परेशान लोगों की याद दिला रहे हैं. यूजर्स ने लिखा, इसको पता नहीं इस आंधी में कितने लोगों के घर उजड़ गए. एक यूजर ने कमेंट किया, ये तूफान मजे लेने के लिए नहीं है..वहां लोगों का हाल बुरा है क्योंकि उनके दुकान या मकान चौपट हो गए होंगे.." अधिकतर लोगों ने मन्नारा को पगलैट कहा. साथ ही कुछ लोग उनको बॉडीशेम भी कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने मन्नारा से छत पर स्टंट न करने की हिदायत दे डाली.

मन्नारा चोपड़ा ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. उन्होंने हाल में सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में भाग लिया था. शो में मन्नारा ने सेकंड रनर-अप बनी थीं. एक्ट्रेस जिद समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज mannara chopra मन्नारा चोपड़ा Bollywood News
Advertisment