logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor Mumbai Storm: मुंबई के तूफान ने किया जान्हवी कपूर को परेशान, हवा में उड़ती रहीं जुल्फें

Mr And Mrs Mahi: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रही हैं.

Updated on: 13 May 2024, 07:26 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Mumbai Storm: बॉलीवुड दीवा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक्स जमकर वायरल होते हैं. हाल में सोशल मीडिया पर जान्हवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस मुंबई के तूफान (Mumbai Rains) के बीच फंस गई हैं. जान्हवी तेज हवा के बीच उड़ती जुल्फों से परेशान हो गईं. बता दें कि आज सोमवार 13 मई को मुंबई में अचानक तेज आंधी के साथ भारी बारिश शुरू हो गई है. रेत भरी आंधी और तूफान की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. बॉलीवुड स्टार्स को भी अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशन में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. 

तेज तूफान में फंसी जान्हवी कपूर
इन दिनों जान्हवी अपने दो अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. एक तो वह करण जौहर के प्रोडक्शन में  फिल्म'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'में नजर आएंगी. दूसरी प्रोजेक्ट में वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) है. फिल्म प्रमोशन के लिए जान्हवी मुंबई में एक इवेंट का हिस्सा बनी थी. यहां एक्ट्रेस गुलाबी साड़ी पहन नजर आईं. हालांकि, तेज तूफान ने एक्ट्रेस को परेशान कर दिया और वो अपनी उड़ती जुल्फों को संभालती दिखीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेयर स्टाइलिश ने किया रेस्क्यू
डीपनेक ब्लाउज के साथ डार्क पिंक साड़ी में जान्हवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यहां एक्ट्रेस पैपराजी को पोज देते समय तेज आंधी से परेशान हो गईं. तब उनके हेयर स्टाइलिश ने एक्ट्रेस को रेस्क्यू किया और वो उनके बालों को संभालने की कोशिश करता है. हालांकि, जान्हवी ने कैमरामैन को पोज दिए और वहां से चली गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में जान्हवी कपूर एक क्रिकेटर का रोल प्ले कर रही हैं. राजकुमार राव और जान्हवी मिलकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं.