News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आपे से बाहर हुई Shamita Shetty , Rakhi Sawant को धक्का मार किया घायल

टिकट टू फिनाले का टास्क फिर से बड़े झगड़ों की जगह ले रहा है. पिछले एपिसोड में प्रतियोगियों के बीच भारी लड़ाई के बाद, शमिता शेट्टी ने राखी सावंत पर अपना आपा खो दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 23 Dec 2021, 05:21:27 PM
rakhi

Rakhi Sawant को धक्का मार किया घायल (Photo Credit: Newsnation)

New Delhi:

Big Boss 15 : बिग बॉस 15 आए दिन चर्चे में रहता है. हर दिन कोई न कोई बवाल दर्शकों को देखने को बिग बॉस ( BigBoss) में मिल ही जाता है. टीवी जगत की दुनिया में धाकड़ कही जाने वाली राखी सावंत के साथ एक फिर ऐसी लड़ाई हुई जो दर्शक देखते रह गए. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट फिनाले की तरफ बढ़ रहे हैं और घर में रिश्तों में खटास भी बढ़ने लगी है. टिकट टू फिनाले( Ticket 2 Finale) का टास्क फिर से बड़े झगड़ों की जगह ले रहा है. पिछले एपिसोड में प्रतियोगियों के बीच भारी लड़ाई के बाद, शमिता शेट्टी( Shamita Shetty ) ने राखी सावंत ( Rakhi Sawant) पर अपना आपा खो दिया.

यह भी पढ़ें- टॉप 4 एक्ट्रेस Oops Moment: बॉलीवुड की ये 4 मशहूर एक्ट्रेस बनी हैं Oops Moment का शिकार

क्या हुआ टास्क के दौरान 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राखी ने टास्क के दौरान पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharya) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpaal) के प्रति अपना पक्षपात दिखाया था. राखी देवोलीना को विजेता घोषित करती है और शमिता भड़क जाती है और कहती है, "लोग आपको राखी देख रहे हैं. वो कंट्रोल कर रही है तेरेको.”निशांत कहते हैं, 'हम इस बिग बॉस की तरह नहीं खेल सकते.' शमिता और राखी एक दूसरे को 'अंधा' कहते हैं. लड़ाई के दौरान, वे 'तू मत चढ' कहकर चिल्लाते हैं और फिर शमिता राखी को धक्का देती है. निशांत शमिता को वापस पकड़ने की कोशिश करता है और लड़ाई आगे बढ़ने से पहले घरवाले बीच-बचाव करते हैं. राखी ने बिग बॉस को बताया और इंसाफ की गुहार लगाई है. 

टास्क से करण कुंद्रा ( Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश ( Tejasvi Prakash) के रिश्ते भी बिगड़ते हैं. करण निशांत भट से शिकायत करता है कि तेजस्वी ने उससे कहा कि वह उससे कभी प्यार नहीं करता. करण यह कहते हुए टूट जाता है, 'ऐसा हमेशा मेरे साथ ही क्यों होता है?' प्रोमो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट को डांटते हुए भी दिखाया गया है. बिग बॉस उनसे कहते हैं, 'ऐसा कभी नहीं हुआ कि गेम बिग बॉस के खिलाफ गया हो. यह सुनकर घरवाले दंग रह जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- Miss Universe 2021 इवेंट के दौरान Urvashi Rautela ने पहनी 40 लाख की ड्रेस

First Published : 23 Dec 2021, 02:21:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो