logo-image

सपना चौधरी ने इस गाने में दिया ढिंचैक परफॉर्मेंस, टूटे सारे रिकॉर्ड

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने कमाल के डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका एक गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस गाने में उनकी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं.

Updated on: 15 Oct 2021, 05:00 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने कमाल के डांस के लिए जानी जाती हैं. वीडियो में वह अपना देसी अंदाज दिखाती नज़र आती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. सपना चौधरी के हर अदा पर फैन मर-मिटते हैं. फैंस 'हरियाणवी डांस क्वीन' सपना चौधरी को लेकर उनकी फैंस की दीवानगी कुछ इस कदर है कि उनका कोई नया पोस्ट या गाना आते ही वायरल हो जाता है. कुछ ऐसा ही इस बार हुआ है, जब उनका वीडियो यूट्यूब पर आया और आते ही छा गया. लोगों को उनका ये वीडियो इस कदर पसंद आ रहा है कि वीडियो ने नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

यह भी पढ़ें-

हेमा के पिता ने धर्मेंद्र से मिलने पर लगाई थी रोक, नज़र रखने के लिए करते थे ये काम

दरअसल, सपना चौधरी का एक गाना 'चटक-मटक' यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ. जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. उनके इस गाने को 650 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. रेणुका पवार ने इस गाने को गाया है. वहीं, इस गाने के बोल बिट्टू सरिखी ने लिखे हैं. जबकि कुलदीप राठी ने इस गाने का निर्देशन किया है. आपको बता दें कि सपना का यह गाना पिछले साल 2020 में दिसंबर के महीने में रिलीज़ हुआ था. इस गाने को रिलीज़ हुए अभी 1 साल भी पूरे नहीं हुए है और 650 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. ऐसे में ये गाने ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. इस गाने में सपना चौधरी का बिल्कुल देसी अवतार देखने को मिल रहा है. फैंस उनके इस लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-

Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उनके किसी गाने ने तहलका मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई गाने वायरल हो चुके हैं. लोग उनके गानों को इस कदर पसंद करते हैं कि कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. आपको बताते चलें कि सपना ने अपनी अदाओं का जलवा 'बिग बॉस 14' में भी बिखेरा था. फैंस ने बिग बॉस के घर में डांसिंग क्वीन का जलवा देखा था, जो उनके फैंस को खूब भाया था.