logo-image

Bigg boss OTT 2: क्या सच में शो छोड़ रहे हैं सलमान? एक्टर ने दिया इमोशनल बयान

एक्टर ने कहा था, 'मैंने इसे इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरे जीवन का अटूट हिस्सा बन गया है.''

Updated on: 18 Jul 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg boss OTT 2)  अपने हाई-वोल्टेज ड्रामा और झगड़ों से दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है. पिछले दो वीकेंड का वार एपिसोड को सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट नहीं किया था और इस पर दर्शकों का ध्यान नहीं गया.  इसके पीछे का कारण बॉलीवुड स्टार की हाल ही में सेट से लीक हुई तस्वीर बताई गई थी जिसमें सलमान खान सिगरेट पकड़े हुए थे. वहीं इस बीच सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी छोड़ने की अफवाह जोरों पर थीं. बिग बॉस 'छोड़ने' की अफवाह को संबोधित करते हुए, टाइगर 3 एक्टर ने कहा, 'मैंने इसे इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरे जीवन का अटूट हिस्सा बन गया है.

सलमान खान (Salman Khan) पिछले 13 (Bigg boss OTT 2)  सीजन से बिग बॉस के होस्ट रहे हैं और इस सीजन में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के होस्ट की जिम्मेदारी संभाली है जहां होस्ट के रूप में सलमान के शो छोड़ने की खबरें चल रही हैं, वहीं ओटीटी वर्जन के लॉन्च के दौरान 'दबंग' स्टार ने शो के बारे में एक बात कही थी. एक्टर ने कहा था, "बिग बॉस मेरे लिए एक भावना है; मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अटैचमेंट से दूर रहता हूं लेकिन बिग बॉस अलग है! मैंने इसे इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गया है!" इस तरह वीकेंड का वार में भाई जान सलमान खान के साथ डबल डोज़ मस्ती और मनोरंजन देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें-Monica Bedi: सिर्फ जवान लड़के ही लाइन मारते थे...मोनिका बेदी ने शादी को लेकर कह दी ये बात

रोमांच से भरा है हर एपिसोड

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg boss OTT 2)  हर एपिसोड के साथ और अधिक रोमांचक होता जा रहा है. हाल ही में, मेकर्स ने एल्विश यादव और आशिका भाटिया को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट के रूप में शामिल किया है, और अब, लेटेस्ट रिपोर्टों का दावा है कि एल्विश यादव के कंप्टीटर, लोकप्रिय यूट्यूबर ध्रुव राठी जल्द ही एक और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री करने वाले हैं.  हालांकि, मेकर्स की ओर से राठी की एंट्री का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.