logo-image

Monica Bedi: सिर्फ जवान लड़के ही लाइन मारते थे...मोनिका बेदी ने शादी को लेकर कह दी ये बात

मोनिका ने कहा कि वह चीजों को इतनी आगे नहीं बढ़ने देतीं कि हो सकता है उनमें से किसी एक का दिल टूट जाए, इसलिए वह इसे तुरंत रोक देती हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 04:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monica Bedi) 90 के दशक की एक्ट्रेस रही हैं. अपने करियर में कई फिल्में की हैं. उनकी ये फिल्में बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. उनका नाम गैंगस्टर अबू सलेम के साथ जुड़ा, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकार किया कि उनकी पर्सनल लाइफ ने उनके करियर को अफेक्ट किया है. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में मोनिका ने अपनी लव लाइफ के बारे में पूछे जाने पर कहा, ''मेरे साथ अजीब चीजें होती हैं, वे कई सालों से होती आ रही हैं. मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या दिक्कत है. तुम्हें पता है मेरे साथ क्या हो रहा है? मुझसे बहुत यंग लोग संपर्क कर रहे हैं. यह कैसे काम करेगा?”

मोनिका(Monica Bedi) ने कहा कि वह चीजों को इतनी आगे नहीं बढ़ने देतीं कि हो सकता है उनमें से किसी एक का दिल टूट जाए, इसलिए वह इसे तुरंत रोक देती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह रिश्तों में एक 'बहुत वफादार व्यक्ति' हैं, और कभी भी 'टाइम पास' कनेक्शन की तलाश में नहीं घूमती हैं.  उन्होंने आगे कहा, “यह हमारी मानसिकता भी है, हमारा मानना ​​है कि रिश्ते में पुरुषों को हमेशा महिलाओं से उम्र में बड़ा होना चाहिए. सच में मेरे ऐसे दोस्त हैं जिनके साथी बहुत यंग हैं, और वे बहुत खुश हैं. उनकी आपस में बहुत अच्छी बनती है. वे बहुत आनंद ले रहे हैं.” मोनिका ने उन महिला कलाकारों के रूप में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा का उदाहरण दिया जिनके पति कम उम्र के हैं और कहा, "लेकिन मैं रूढ़िवादी हूं."

ये भी पढ़ें-Richa Chadha: प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी, अली फैजल के लिए बोलीं ऋचा चड्ढा

'मैं प्यार से नहीं डरती'

मोनिका  (Monica Bedi) ने आगे कहा, ''मैं प्यार से नहीं डरती, मुझे प्यार से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन मैं दोबारा गलती नहीं करना चाहती.. वैसे भी लोगों में मेरे पास आने की हिम्मत नहीं है और अगर आते भी है तो मैं उन्हें भगा देती हूं. मेरे दोस्त मुझ पर हंसते हैं... मैं घर बसाना चाहती हूं, मैं भी अकेला महसूस करती हूं - अकेला, अकेला नहीं - और जब मैं त्योहारों के दौरान लोगों को अपने परिवारों के साथ देखती हूं, तो मुझे दुख होता है... लेकिन मेरी उम्र के ज्यादातर पुरुष पहले से ही शादीशुदा हैं, और जो बचे हैं वे बहुत छोटे हैं.”

मोनिका सुरक्षा, एक फूल तीन कांटे और जोड़ी नंबर 1 जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं. वह रियलिटी शो बिग बॉस और झलक दिखला जा में एक कंटेस्टेंट के रूप में भी दिखाई दीं थीं.