logo-image

Bigg Boss 14: बिग बॉस के प्रोमो का Video हुआ रिलीज, खेती करते नजर आए सलमान खान

टीवी चैनल कलर्स से बिग बॉस के निर्माताओं ने शो के पहले प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें मेजबान सलमान खान (Salman Khan) पनवेल के अपने फार्महाउस पर खेती करते दिख रहे हैं

Updated on: 10 Aug 2020, 11:30 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) विवादास्पद रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के चौदहवें सीजन (Bigg Boss 14) के साथ जल्द छोटे पर्दे पर नजर आएंगे. टीवी चैनल कलर्स से बिग बॉस के निर्माताओं ने शो के पहले प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें मेजबान सलमान खान (Salman Khan) पनवेल के अपने फार्महाउस पर खेती करते दिख रहे हैं.

इस टीजर वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) यह कहते दिख रहे हैं, 'लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर. इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. पर अब सीन पलटेगा.' शो के इस पहला लुक को देखकर उनके प्रशंसक निश्चित तौर पर काफी रोमांचित हुए होंगे.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की बहन ने खोला उनके काले कपड़ों का राज, Video हुआ वायरल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'नए सीजन को देखने का बेसब्री से इंतजार है.' किसी और ने लिखा, '2020 की सबसे अच्छी खबर. इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.'

यह भी पढ़ें: मिहिका बजाज का लहंगा हुआ वायरल, बनाने में लगे थे इतने हजार घंटे

बताया जा रहा है 'बिग बॉस 14' को 27 सितंबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. कोरोना का असर बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन पर भी पड़ेगा. सलमान खान (Salman Khan) के सुपरहिट शो बिग बॉस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के दर्शकों को इस बार के एपिसोड में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा. खबरों के मुताबिक इस बार कई ऐसे बदलाव देखने को मिलेंगे जो इस शो के अब तक के इतिहास में नहीं हुए हैं. इस बार कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजन्स की तरह वीकली पेमेंट भी नहीं की जाएगी.