logo-image

सपना चौधरी की बहन ने खोला उनके काले कपड़ों का राज, Video हुआ वायरल

सपना का नया गाना 'तालिबान' (Talibaan) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. गाने में हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ब्लैक सूट बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं

Updated on: 10 Aug 2020, 10:53 AM

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बनाने वालीं डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दीवाने दुनियाभर में हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सपना के स्टेज शो के वीडियो वायल होते रहते हैं. हाल ही में सपना का नया गाना 'तालिबान' (Talibaan) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. गाने में हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ब्लैक सूट बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.

लेकिन क्या आपको पता है कि सपना चौधरी के काले कपड़ों का जादू? नहीं पता तो हम आपको बताते हैं, दरअसल सपना चौधरी (Sapna Choudhary)की बहन शिवानी ने सपना के काले कपड़ों से जुड़ा बड़ा राज खोला है.

यह भी पढ़ें: जब नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का हिट सॉन्ग 'गजबन', लोग हो गए हैरान, देखें Viral Video

सपना की बहन ने बताया कि जब भी सपना काले कपड़ों में स्टेज पर धमाल मचाती हैं तो उन्हें नजर लग जाती है. 'तालिबान' (Talibaan) गाने की शूटिंग के दौरान भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को नजर लगी थी. जिस रंग के कपड़ो में सपना चौधरी को स्टेज पर नजर लग जाती है उसी रंग के कपड़ो में सपना चौधरी ने गाने में भी धूम मचा दी है.

अब बात करें सपना के 'तालिबान' (Talibaan) गाने की तो इस गाने को अमित धुल ने गाया है वहीं इसके लिरिक्स को नवीन विषु बाबा ने लिखे हैं और डी चंदू ने इसका संगीत दिया है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मिहिका बजाज का लहंगा हुआ वायरल, बनाने में लगे थे इतने हजार घंटे

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दम पर स्टेज डांसर से बिग बॉस और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी उनके आगे फीकी नजर आती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने मेकओवर को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लुक में भी नजर आती हैं.