logo-image

Bigg boss 16: प्रियंका और शिव के बीच कड़ा मुकाबला, जानें किस कंटेस्टेंट को कितने मिले वोट

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का आगाज होने वाला है. ऐसे में सब इंतजार कर रहे हैं कि ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी

Updated on: 10 Feb 2023, 08:03 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का आगाज होने वाला है. ऐसे में सब इंतजार कर रहे हैं कि ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, इसी बीच फैंस ने अनुमान बिग बॉस 16 के विनर का खिताब प्रियंका चाहर चौधरी के नाम होगा. रियलिटी टीवी शो के टॉप पांच फाइनलिस्ट शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे (Shiv thakre) और एमसी स्टेन हैं. जहां कई लोग प्रियंका, शिव और एमसी स्टेन के बीच कड़ी टक्कर की अटकलें लगा रहे हैं, वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सामने आए पोल पूरी तरह से अलग कहानी की तरफ इशारा कर रहे हैं.

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) की प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी 40 फीसदी वोटों के साथ आगे चल रही हैं, इसके बाद एमसी स्टेन 27 फीसदी वोटों के साथ दूसरे स्थान पर हैं. शिव ठाकरे ने 24% वोटों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया, जबकि शालिन भनोट को केवल 8% वोट मिले. हमारे पोल के अनुसार, जबकि प्रियंका के शो जीतने की संभावना है, दूसरे स्थान के लिए शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के बीच कड़ी टक्कर प्रतीत होती है. खैर ट्रॉफी कौन उठाएगा ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें-Shakuntalam: समांथा की फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कारण

रोहित शेट्टी करेंगे दोबारा एंट्री

बिग बॉस 16 के फिनाले को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे. सलमान की जगह कोरियोग्राफर फिल्म निर्माता फराह खान और फिल्म निर्माता करण जौहर ने पिछले सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी की थी. बिग बॉस 16 से बाहर होने वाली आखिरी प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन लॉन्च करने के लिए घर में एंट्री करेंगे. अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 11 में लिया गया है. हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रोहित शेट्टी शो में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे, जहां वह न केवल प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे, बल्कि उनके आगामी स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए टॉप 5 में से किसी एक को चुनने की भी उम्मीद है.

बिग बॉस 16 को हमेशा मंडली बनाम गैर मंडली के नाम से जाना जाएगा. गैर मंडली गिरोह में प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, शालिन भनोट, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और अन्य शामिल हैं. फिनाले तक घर के अंदर का खेल टीम बनाम अन्य का रहा. अब, केवल एमसी स्टेन और शिव ठाकरे घर के अंदर हैं और कई ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि उनमें से कोई जीतेगा.