logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने मनाया dinner date, मीडिया ने किया स्पॉट

बीती रात ही मीडिया ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक साथ स्पॉट कर लिया था. करण और तेजस्‍वी का प्‍यार अब 'बिग बॉस' के घर के बाहर फल-फूल रहा है.

Updated on: 01 Feb 2022, 04:36 PM

नई दिल्ली :

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 (Big Boss 15) की विजेता बन चुकी हैं. लेकिन उनसे जुड़ी खबरें थमने का नाम नई ले रही. तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी हासिल कर ली है. बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद तेजस्वी प्रकाश अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट चुकी हैं. हालांकि इस बार तेजस्वी प्रकाश अकेली नहीं हैं. अब करण कुंद्रा भी तेजस्वी प्रकाश के साथ हैं. बिग बॉस 15 खथ्म होने के बाद तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ डिनर डेट पर जा पहुंचीं.

बीती रात ही मीडिया ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक साथ स्पॉट कर लिया था. करण और तेजस्‍वी का प्‍यार अब 'बिग बॉस' के घर के बाहर फल-फूल रहा है. फिनाले के बाद जहां दोनों ने रातभर आफ्टर पार्टी की, वहीं रविवार को दिन में करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्‍वी के घर पहुंच गए. बालकनी से ही तेजस्‍वी ने बातें कीं और फिर शाम को दोनों डिनर डेट (Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Dinner Date) पर निकल। गए. इसी दौरान पपाराजी ने दोनों को साथ देखकर कहा- क्‍या बात है भैया भाभी के साथ. 

यह भी पढ़ें:Shilpa Shetty ने ली Shamita Shetty की साइड, Tejasswi Prakash को लगाई फटकार

इसके बाद दोनों इस पर हंसने लगे और कहा- सही है.तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की डिनर डेट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ब‍िग बॉस 15 की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूट‍िंग में ब‍िजी होने वाली हैं. वे नाग‍िन के अगले सीजन का हिस्सा हैं.