logo-image

Shilpa Shetty ने ली Shamita Shetty की साइड, Tejasswi Prakash को लगाई फटकार

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की वो कंटेस्टेंट है जिसकी बिग बॉस के घर में ज्यादा लोगों से शुरू से ही नहीं बनती थी खास तौर से करण कुंद्रा को लेकर शमिता शेट्टी से उनकी अक्सर लड़ाई होती रहती थी.

Updated on: 01 Feb 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली :

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 (Big Boss 15) की विजेता बन चुकी हैं. लेकिन उनसे जुड़ी खबरें थमने का नाम नई ले रही. तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की वो कंटेस्टेंट है जिसकी बिग बॉस के घर में ज्यादा लोगों से शुरू से ही नहीं बनती थी खास तौर से करण कुंद्रा को लेकर शमिता शेट्टी से उनकी अक्सर लड़ाई होती रहती थी. इन्ही सब बातों के बीच आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश के एक बयान पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक प्रतिक्रिया जताई है. दरअसल बात यह है कि तेजस्वी ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को 'आंटी' कह दिया था.

जिसके बाद खूब बवाल हुआ और अब इस बात पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का रिएक्शन आया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अभी आपको क्या बोलूं मैं इसके बारे में. कहीं से लगती है वो आंटी. आंटी कौन है... अभी पता नहीं मुझे.' तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) द्वारा शमिता को 'आंटी' बुलाने पर राकेश बापट (Raqesh Bapat)  भी काफी गुस्सा हुए थे और उन्होंने 29 जनवरी को बिग बॉस के फिनाले पर तेजस्वी की क्लास लगा दी थी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में एंट्री से पहले ये एक्टर्स करते थे, कुछ ऐसा काम

 शमिता के कथित बॉयफ्रेंड राकेश (Raqesh Bapat) ने तेजस्वी को लताड़ते हुए कहा था कि वह क्यों नहीं समझती हैं कि शमिता बिलकुल भी करण में इंट्रेस्टेड नहीं हैं. बाद में तेजस्वी ने शमिता से माफी मांगते हुए कहा कि उनका मतलब उन्हें आंटी कहना नहीं था और उन्होंने जो भी कहा वो बस उनका एक रिएक्शन था.