logo-image

Bigg boss 16: दलजीत कौर ने एक्स हसबैंड शालीन के लिए की वोट की अपील, शेयर किया पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने इंस्टाग्राम पर एक्स हसबैंड शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के लिए एक वीडियो शेयर किया.

Updated on: 11 Feb 2023, 06:25 PM

मुंबई :

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने इंस्टाग्राम पर एक्स हसबैंड शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के लिए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो के जरिए उन्होंने शालीन को समर्थन दिया ताकि वह बिग बॉस 16 (Big boss 16) का विजेता बन सके. उन्होंने फैंस से उसे वोट देने की अपील की. शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ शालीन टॉप प्रतियोगियों में से एक हैं. बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा. दलजीत ने घर के अंदर 'शानदार' काम करने के लिए शालीन की सराहना की और फिनाले के लिए ऑल द बेस्ट कहा.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दलजीत ने अपनी एक क्लिप पोस्ट की. उन्हें यह कहते हुए देखा गया, “बिग बॉस 16 का फिनाले है (यह बिग बॉस 16 का फिनाले है) और मुझे लगता है कि यह ईमानदारी से सबसे कठिन शो में से एक है और आप पांचों ने बहुत मेहनत की है (आप सभी ने वास्तव में काम किया है) कठिन) और आप लोग यहाँ होने के योग्य हैं. तो, सबसे पहले ऑल द वेरी बेस्ट आप पांचो को.

'पांच प्रतियोगियों को दी शुभकामनाएं'

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी बात जारी रखी और फैन से पूर्व पति के लिए वोट करने का अनुरोध किया, "मैं आज वोट की अपील करना चाहती हूं. शालीन के लिए, मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि आप लोग उससे वोट करें, उन्होंने भी बहुत अच्छा काम किया है, इतने महीनों परिवार से दूर रहना, अपने आराम से दूर रहना और खुद को बचाना काफी मुश्किल है. इसलिए, मैं शालीन को शुभकामनाएं देना चाहती हूं, जरूर वोट करना (कृपया उसे वोट दें), बस दो दिन बाकी हैं, मेरी तरफ से सभी पांच प्रतियोगियों को शुभकामनाएं, आप सभी ने शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें-Sidharth-Kiara: ससुराल से मुंबई के लिए रवाना हुई कियारा, पीले सूट में आईं नजर 

2015 में हुए थे अलग 

दलजीत और शालीन अलग हो चुके हैं और दलजीत ने शालीन पर गाली देने और यहां तक कि जब उन्हें मारने का आरोप लगाया है. दलजीत का कहना है, जब उन्होंने घर छोड़ने की कोशिश की तो शालीन ने उन्हें मारने की कोशिश की. उन दोनों ने 2009 में शादी की और 2015 में अलग हो गए. उनका एक बेटा जायडन भी है जिसका जन्म 2014 में हुआ था.दलजीत ने 2019 में बिग बॉस शो के 13वें सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया था. वह काला टीका में अंजलि और इस प्यार को क्या नाम दूं   में मंजिरी  की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्ध हुईं. वह मार्च में अपने मंगेतर निखिल पटेल से शादी करेंगी. दोनों की अंततः यूके जाने की योजना है.