logo-image

Sidharth-Kiara: ससुराल से मुंबई के लिए रवाना हुई कियारा, पीले सूट में आईं नजर 

बॉलीवुड स्टार्स  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने के बाद अब मुंबई में अपना दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन देने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 11 Feb 2023, 05:58 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार्स  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने के बाद अब मुंबई में अपना दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन देने के लिए तैयार हैं. हाल ही में ही नए जोड़े ने दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होस्ट किया था. बता दें कि, अब मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए स्टार्स को एयरपोर्ट जाते हुए और ससुराल छोड़ते हुए स्पॉट किया गया है.

दरअसल, दिल्ली में एक भव्य शादी और दूल्हे के परिवार के लिए एक भव्य रिसेप्शन के बाद, सेलिब्रिटी युगल 12 फरवरी, 2023 को अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ-साथ मीडिया कर्मियों के लिए अपना दूसरा रिसेप्शन आयोजित करेगा. बता दें कि, यह ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में होने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते दिन, अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ एक छोटे से मिलन समारोह में अपनी शादी का जश्न मनाने के ठीक एक दिन बाद, कियारा और सिड दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गए. अपने दिल्ली के घर से बाहर निकलते समय दोनों स्टार्स को पैपराजी द्वारा स्पॉट भी किया गया. इसके बाद, दोनों को दिल्ली के हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां सिद्धार्थ को सफेद स्वेटशर्ट और जींस के साथ कैज़ुअल रखते हुए देखा जा सकता है, जबकि कियारा पीले रंग के पहनावे के साथ देसी अंदाज़ में दिखीं.

यह भी पढ़ें - Rubina Dilaik: रुबीना की बुखार से हुई हालत खराब, शेयर की सूजे चेहरे की तस्वीरें 

दोनों की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो, काफी समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखने के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आखिरकार 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए. हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह सहित प्री-वेडिंग समारोह 5 से 6 फरवरी के बीच आयोजित किए गए थे. अपनी ग्रैंड शादी के बाद, दोनों ने 9 फरवरी को दिल्ली में दूल्हे के परिवार के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की.