logo-image

Corona Virus Effect : दर्शकों को इस बार 'बिग बॉस 14' में देखने को मिलेंगे कई बड़े बदलाव

कोरोना का असर फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन पर भी पड़ेगा. सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं

Updated on: 17 Jul 2020, 04:38 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) रोकने के लिए देश में किए गए लॉकडाउन में अब कई चीजों में छूट मिलने लगी है लेकिन टीवी जगत और बॉलीवुड की शूटिंग अभी पूरी तरह से शुरू नहीं हो पाई है. कोरोना का असर फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन पर भी पड़ेगा. सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के दर्शकों को इस बार के एपिसोड में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने लॉकडाउन में खुश रहने के राज से उठाया पर्दा, कही ये बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में इस बार कई ऐसे बदलाव देखने को मिलेंगे जो इस शो के अब तक के इतिहास में नहीं हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजन्स की तरह वीकली पेमेंट नहीं की जाएगी. अब कंटेस्टेंट्स पहले से तैयार बजट पर साइन करेंगे. इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन में भी बदलाव किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से सोनाक्षी सिन्हा का दमदार लुक पोस्टर हुआ रिलीज

रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सदस्यों को कोरोना वायरस के मद्देनजर उनके टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. खबर के मुताबिक यदि कोई बिग बॉस कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट किया जा सकता है और शो उन्हें पैसे भी नहीं देगा. इसलिए इस बार के बिग बॉस में जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी मजबूत होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा. बता दें कि इस बार के बिग बॉस शो में निया शर्मा, विवियन डीसेना, शांतिप्रिया, जैस्मिन भसीन,आकांक्षा पुरी दिखाई दे सकती हैं. बिग बॉस के मेकर्स सोशल डिस्टेंसिंग के कॉन्सेप्ट को 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में शामिल कर सकते हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 13वें सीजन के बाद से ही फैंस को 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है.