logo-image

Bigg Boss : शालीन भनोट टीना दत्ता के लिए बने आयुष्मान खुराना, कियारा के रोल में नजर आईं अर्चना

दूसरी ओर, टीना दत्ता (Tina Dutta) आइकॉनिक इच्छा के रूप में अपने किरदार में वापसी करेंगी

Updated on: 20 Jan 2023, 07:49 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अपने प्रमुख ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस के हाउस मास्टर ने आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एक धमाकेदार टास्क दिया है. जिससे शो का अगला एपिसोड नए नए नए ट्विस्ट से भरपूर होगा. शालीन भनोट, शिव ठाकरे, (Shiv thakre) टीना दत्ता, अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर जैसे अन्य प्रतियोगियों को एक टास्क दिया जाता है, जहां उन्हें फिल्मों और टेलीविजन शो से कुछ पॉपुलर सीन्स को फिर से बनाना होता है, जिसमें आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल, लोकप्रिय टीवी शो उतरन और हाल ही में आया नागिन 6 शामिल है.

बिग बॉस प्रतियोगियों को स्किट देते नजर आएंगे, वे एक सीन को फिर से करने के लिए एक साथी के साथ जोड़ी बनाएंगे. शालिन भनोट और शिव ठाकरे को आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल से प्रेरणा लेने के लिए कहा गया है. इसके बारे में बात करते हुए, शो के एक करीबी सूत्र ने कहा, "शालीन कॉल सेंटर में ड्रीम गर्ल के आयुष्मान की तरह एक कस्टमर के साथ छेड़खानी करने वाली लड़की होगी, जबकि शिव ठाकरे कॉलर के रूप में संकेत देंगे." सूत्र ने यह भी कहा कि अर्चना गौतम नागिन 6 (मूल रूप से तेजस्वी प्रकाश द्वारा निबंधित) में कियारा की भूमिका निभाएंगी, जबकि सौंदर्या शर्मा नाटक से खलनायक उर्फ ​​महक होंगी.

ये भी पढ़ें-Abhishek Pathak : अब फिल्म इंडस्ट्री की ये पॉपुलर जोड़ी शादी करने को हुई तैयार, जानें...

टीना दत्ता ने इच्छा के रूप में की वापसी

दूसरी ओर, टीना दत्ता (Tina Dutta) आइकॉनिक इच्छा के रूप में अपने किरदार में वापसी करेंगी, साथ ही सुम्बुल तौकीर प्रतिष्ठित शो उतरन से प्रतिपक्षी तपस्या के रूप में नजर आएंगी. सूत्र ने कहा, "सीन वीर के इर्द-गिर्द घूमेगा जहां तपस्या को उसके साथ न होने का पछतावा है और इच्छा ने अपनी दुविधा का जवाब यह कहकर दिया, 'भगवान भी नहीं चाहते थे कि तुम लोग साथ रहो'." बेपर्दा के लिए, वीर का किरदार नंदीश संधू ने निभाया है और तपस्या का किरदार रश्मि देसाई ने निभाया है. शो में वीर शुरू में तपस्या से शादी करता है, लेकिन जब उसे अपनी पत्नी के बुरे इरादों और अपराध के बारे में पता चलता है, तो उनकी शादी चरमरा जाती है. उन्होंने बाद में शो में इच्छा से शादी की, जिसे वह सच्चे दिल से प्यार करते हैं. बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है और वूट पर स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध है. वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कर रहे हैं. जल्द ही शो का आखिरी ऐपिसोड रिलीज होने वाला है और दर्शकों को शो का विजेता मिलने वाला है.