logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss Ott 3 में नजर आएंगे यूट्यूबर अरमान मलिक? दोनों पत्नियों के साथ घर में लेंगे एंट्री

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में यूट्यूबर अरमान मलिक का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि वो अपनी दोनों बीवियों के साथ शो में एंट्री लेंगे. 

Updated on: 20 Jun 2024, 11:43 PM

नई दिल्ली:

Armaan Malik Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का इंतजार अब बस कुछ ही घंटो का बचा है. आज 21 जून को बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 'जियो सिनेमा' के प्रीमियर पर रात 9 बजे से शुरू हो जाएगा. जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे  'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स की झलक सामने आती जा रही है. अभी तक 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित, रैपर नैजी, साई केतन राव , टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल और कई कंटेस्टेंट्स  की धुंधली झलक देखने को मिली है. इस बीच अब शो में यूट्यूबर अरमान (Armaan Malik) मलिक का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि वो अपनी  दोनों बीवियों के साथ इस शो में एंट्री लेंगे. 

दोनों पत्नियों संग एंट्री करेंगे अरमान!

रिपोर्ट्स के मुताबिक  'बिग बॉस ओटीटी 3' में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक एंट्री करने वाले हैं. उनके साथ उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) भी शो में हिस्सा लेंगी.हालांकि अभी इस खबर पर मेकर्स की ओर से अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें, अरमान मलिक अपने यूट्यूब चैनल 'मलिक व्लॉग्स' से मशहूर हुए. हालांकि अरमान मलिक के यूट्यूब पर कई और चैनल भी हैं और ये म्यूजिक वीडियो भी बनाते हैं. ये परिवार सोशल मीडिया पर अपने जीवन को साझा करने के लिए जाना जाता है और इनके ब्लॉग्स को लोग काफी पसंद भी करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

अरमान ने कब की दूसरी शादी?

बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी. इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु मलिक हैं. शादी के 6 साल बाद अरमान मलिक ने 2018 में कृतिका मलिक से दूसरी शादी की, जो पायल मलिक की ही दोस्त थी. शुरुआत में पायल के परिवार ने उन्हें दूर कर दिया था और अरमान ने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा था. लेकिन फिर डेढ़ साल बाद  पायल अरमान के पास वापस आ गईं और कृतिका के साथ रहने लगी. कृतिका मलिक ने मई 2023 में अपने बेटे जैद को जन्म दिया था वहीं, बाद में पायल ने भी जून 2023 में अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. आज ये कपल 4 बच्चों के माता-पिता हैं और अपनी लाइफ बीता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 3: बीबी हाउस में एक नाम वाली दो हसीनाएं मचाएंगी धमाल, यहां देखें 14 कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट?