logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: क्या कैंसिल हो गया बिग बॉस ओटीटी 3 ? सलमान खान हैं वजह

Salman Khan: सलमान खान लंबे समय से बिग बॉस शो के होस्ट रहे हैं. इस बार ओटीटी सीजन 3 को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

Updated on: 20 Apr 2024, 08:12 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Cancel: टीवी का सुपरहिट शो बिग बॉस (Bigg Boss) काफी पॉपुलर है. इस शो के फैंस जबदरस्त हैं. लॉकडॉउन के दौरान बिग बॉस ओटीटी वर्जन भी शुरू हुआ था. इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों हिट रहे थे. अब तीसरे सीजन को लेकर चर्चाओं हो रही हैं. हालांकि, अटकलें ये भी हैं कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) इस शो के होस्ट रहेंगे या नहीं ? साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि शायद बिग बॉस ओटीटी 3 रद्द हो सकता है. इसकी वजह सलमान खान को बताया जा रहा है. जैसा कि हम जानते हैं हाल में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है. 

ये भी पढ़ें- Ira khan Scared: शादी के बाद क्यों डरी हुई हैं इरा खान, आमिर खान की बेटी ने लिखा ऐसा डरावना पोस्ट

मेकर्स ने डिलीट किया अनाउंसमेंट पोस्ट
सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की हाल में घोषणा की गई थी. हालांकि, शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी. अब खबर है कि मेकर्स ने शो अनाउंसमेंट पोस्टडिलीट कर दिया है. इस हफ्ते की शुरुआत में, बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल शाइन इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा की थी. उन्होंने एक पोस्टर साझा किया जिसमें सलमान दर्शकों की ओर इशारा करते हुए नजर आए और उन्होंने यह भी पूछा, “आप किसे देखना चाहते हैं.” बिग बॉस ओटीटी में.” हालांकि, पोस्ट को अब हटा दिया गया है. 

फैंस को लगता है शायद सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना की वजह से बिग बॉस ओटीटी 3 कैंसिल किया गया है. फैंस भी भाईजान की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हैं. सुरक्षा कारणों के चलते सलमान शूटिंग से दूर हैं. 

शो कैंसिल होने से फैंस हुए निराश
बिग बॉस ओटीटी कैंसिल होने की अटकलों से फैंस निराश हो गए हैं. हर कोई सोच रहा है कि इस बार क्या मेकर्स बिग बॉस ओटीटी के लिए एक नए सीज़न की योजना नहीं बना रहे हैं. शो का पहला सीज़न करण जौहर ने होस्ट किया था. तब पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल बनी थीं. बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट के रूप में सलमान खान ने जगह ली. शो मुनव्वर फारुकी ने जीता था.