News Nation Logo

Bigg Boss 15: फराह ने की ईशान माईशा की फैमिली प्लानिंग, प्यार का इजहार क्या है सिर्फ ईशान की गेमिंग

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस रविवार यानी कि 17 अक्टूबर को पहुंचीं फराह खान (Farah Khan) ने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) और माईशा अय्यर (Miesha Iyer) की फॅमिली प्लानिंग की और साथ ही, ईशान और माईशा के इश्क वाले लव को गेम स्ट्रेटेजी बताया.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Oct 2021, 05:13:36 PM
18  4

farah khan on ieshaan sehgal and miesha iyer (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को शुरू हुए एक महीना भी नहीं बीता कि घर के अंदर एक सीरियस वाला रोमांस देखने को मिल रहा है. पहले ही हफ्ते में इन दो कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से 'जन्मों जन्मों वाला प्यार' हो गया और अब दोनों एक-दूसरे के साथ भविष्य के सपने बुन रहे हैं. ये दो कंटेस्टेंट्स हैं ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer). पहले ही हफ्ते में ईशान और माइशा ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया और धीरे-धीरे इनके बीच रोमांस बढ़ता ही गया. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: फराह ने अफसाना से पूछा अटपटा सवाल, डॉली बिंद्रा का नाम उछलने पर हुआ बवाल

इतना ही नहीं, हाल ही के एक एपिसोड में ईशान और माइशा ने हदें ही पार कर दीं. दोनों को कैमरे के सामने रोमांस करते और किस करते देखा गया, जिसे देख दर्शकों के साथ-साथ होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी नाराज हो गए. जहां एक तरफ, शनिवार 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान ने ईशान और माइशा को उनके इस रोमांस के लिए हिदायत दी. वहीं बीते रविवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में ईशान सहगल ने अपने घुटनों पर बैठकर माइशा को प्रपोज भी किया। ईशान का यह अंदाज देख माइशा उन पर फिदा हो गईं और 'आई लव यू' कहकर प्रपोजल में ईशान ने माईशा को प्रपोज कर दिया. इस पर जहां घरवाले और माइशा बेहद खुश दिखीं, वहीं गेस्ट बनकर 'बिग बॉस 15' में आईं फराह खान (Farah Khan) ने उनका मजाक उड़ाया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' पर फराह खान ने कंटेस्टेंट्स के तोते उड़ाए, फेमस यूट्यूबर भुवन बम की बातें सुन सलमान ने खूब ठहाके लगाए

फराह ने ईशान और माइशा की लव स्टोरी के बारे में सलमान से कहा, 'मैंने लव एट फर्स्ट साइट के बारे में तो सुना था, लेकिन लव एट फर्स्ट नाइट मैं पहली बार देख रही हूं'. जब सलमान ने फराह को बताया कि ईशान ने माइशा को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया तो फराह हैरान रह गईं. उन्होंने सलमान से पूछा, 'तीसरे वीक में शादी और फिर फिनाले तक बच्चे?'. फराह आगे कहती हैं कि ईशान और माइशा को बिग बॉस के घर में 'स्प्लिट्सविला' खेलना बंद कर देना चाहिए. हो सकता है कि आने वाले एपिसोड्स में दोनों के बीच खूब झगड़े भी देखने को मिलें. इस पर सलमान, फराह से कहते हैं, 'हां झगड़े होंगे, भरपूर होंगे'.

बता दें कि, सिर्फ फराह खान ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोगों का मानना है कि ईशान और माइशा की लव स्टोरी फेक है और वो बस शो में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं. 

First Published : 18 Oct 2021, 05:13:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.