News Nation Logo

Bigg Boss 15: फराह ने अफसाना से पूछा अटपटा सवाल, डॉली बिंद्रा का नाम उछलने पर हुआ बवाल

फराह खान ने अफसाना से बात करते वक्त डॉली बिंद्रा का नाम उछाला जिस पर सभी घरवाले चौंक गए.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Oct 2021, 04:30:20 PM
bigg boss 15 farah khan blast on afsana weekend ka vaar 17 october

bigg boss 15 farah khan blast on afsana weekend ka vaar 17 october (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बीते रविवार यानी कि 17 अक्टूबर को 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कई सिलेब्रिटीज मेहमान बनकर सलमान खान (Salman Khan) का साथ देने पहुंचे थे. इन्हीं में से एक थीं बॉलीवुड की जानी मानी फिल्ममेकर और उम्दा कोरियोग्राफर फराह खान. शो के मिड में सलमान ने बेहद गर्मजोशी से फराह का पहले तो स्वागत किया, उनके साथ हसी मज़ाक किया, सभी सदस्यों के बारे में बातचीत की और फिर बाद में फराह खान (Farah Khan) को घरवालों से मिलवाने के लिए सलमान ने उन्हें घर के अंदर भेज दिया. घर के अंदर जाते ही फराह ने घरवालों के सामने एक बड़े ही मजेदार टास्क का एलान कर दिया जिसे सुनकर जहां एक तरफ घरवाले थोड़ी कशमकश में नजर आए. तो वहीं, दर्शकों के लिए ये फुल ऑन एंटरटेनमेंट टास्क था. इसी टास्क के दौरान फराह ने बातों ही बातों में अफसाना की क्लास लगाई और डॉली बिंद्रा के नाम का ज़िक्र भी हुआ. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: फराह खान ने जय भानुशाली को कही कड़वी बात, ट्रैक से भटके जय अफसाना के बाद

पहले बता देते हैं कि, आखिर फराह ने घरवालों से कौन सा टास्क कराया. दरअसल, इस टास्क में घरवालों को शो में अपने योगदान के मुताबिक, खुद को नंबर देना था. और उस रैंकिंग के तहत अपनी अपनी जगह खड़ा होना था. लेकिन घरवालों ने जिस तरह खुद को रैंक किया था उससे फराह असहमत नजर आईं. जिसके बाद उन्होंने घरवालों के बारे में अपनी राय उनके सामने रखी और इसी दौरान उन्होंने अफसाना को लपेट लिया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फराह ने अफसाना से कहा, 'इससे मुझे बहुत डर लगता है. तू मेरे शूट पर आना और फिर मेरे बजाय तू चिल्लाना सब पर. आएगी? सबकी बैंड बजाएगी? मैं भी बुड्ढी लगती हूं ना तेरे को? तेरे को इस शो की डॉली बिंद्रा बनना है? नहीं ना? डॉली भी खुद को देखकर डर गई थी. वो जब शो से बाहर आई थी तो खुद को देखकर डर गई थी और सुधर गई थी'. फराह ने अफसाना से आगे कहा, 'झगड़ा कर, पर फालतू में ऐसे मत कर. डर लगता है. प्लीज मुझे शाप मत देना. जिसको भी दिया, उसका वापस ले लिया ना तूने?' फराह के इतना सब समझाने पर अफसाना ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं शाप जैसा. उन्होंने तो सिर्फ घरवालों को डराया था. तब फराह कहती हैं कि ऐसे मत डरा ना. अलग तरह से डरा. मेकअप निकाल के आजा, सब डर जाएंगे.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' पर फराह खान ने कंटेस्टेंट्स के तोते उड़ाए, फेमस यूट्यूबर भुवन बम की बातें सुन सलमान ने खूब ठहाके लगाए

बता दें कि पिछले एक हफ्ते में अफसाना खान ने जो भी हरकतें कीं, उन्हें देख न सिर्फ दर्शकों का गुस्सा फूटा बल्कि सलमान ने भी उन्हें जमकर लताड़ा था. दर्शकों के साथ-साथ सलमान ने भी कह दिया कि अगर उनके पास चॉइस होती तो वह उन्हें शो से निकाल देते. अफसाना खान ने एक टास्क के दौरान जहां शमिता (Shamita Shetty) के लिए घटिया बातें बोली थीं, उनकी उम्र के साथ-साथ बॉडी पर भी कॉमेंट किया था, वहीं अकासा (Akasa Singh) की शर्ट के बटन खोल दिए थे. यही नहीं, लड़ाई के दौरान अफसाना ने विशाल और शमिता के साथ-साथ अपने परिवार के लिए भी अपशब्द कहे थे और बद्दुआ तक दी थी.

First Published : 18 Oct 2021, 04:30:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.