logo-image

Bigg Boss 15: फराह खान ने जय भानुशाली को कही कड़वी बात, ट्रैक से भटके जय अफसाना के बाद

'वीकेंड का वार' पर आज रविवार यानी कि 17 अक्टूबर के एपिसोड में फराह खान की एंट्री होने वाली है. फराह खान आज घरवालों से अपनी परफॉरमेंस के हिसाब से खुद को रैंक करने के लिए कहेंगी.

Updated on: 17 Oct 2021, 07:37 PM

मुंबई :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्‍टेंट्स की हरकतों पर सलमान खान (Salman Khan) के फूटे गुस्‍से के बाद अब वे आने वाले एपिसोड में कुछ और उतार-चढ़ाव का सामना करेंगे. आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एंटरटेनमेंट और ड्रामा हाई होगा. लेजंडरी सिंगर बप्‍पी लहरी सलमान खान के साथ स्‍टेज पर इंडस्‍ट्री में अपनी सिल्‍वर जुबली को सेलिब्रेट करेंगे. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 25 साल पूरे करने पर कंटेस्‍टेंट्स उनके हिट गानों पर परफॉर्म करते और सिंगर के साथ बातचीत करते नजर आएंगे. इसके बाद बॉलिवुड फिल्‍ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) भी बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट्स से मिलती दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: सलमान खान ने खुद को कहा बुड्ढा, तो अफसाना का 'नो प्रॉब्लम' रिएक्शन देख सबका भड़का गुस्सा

प्रोमो में नजर आ रहा है कि वह घरवालों से अपनी परफॉर्मेंस के हिसाब से खुद को रैंक करने के लिए कहती हैं. उनकी रैंकिंग और शो में उनकी मौजूदगी को लेकर निराश फराह उन्‍हें डांटती हैं और आईना दिखाती हैं. शमिता से फराह कहती हैं कि शो में आगे जाने के लिए उन्‍हें किसी के सपॉर्ट की जरूरत नहीं है. इसके बाद वह विशाल से कहती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस 15 नहीं जीतना चाहिए. फराह और भी कंटेस्‍टेंट्स की क्‍लास लेती हैं. अपने सेशन के दौरान वह जय से कहती हैं कि वह गेम में ट्रैक से भटक गए हैं. फराह इस बीच तेजस्‍वी की तारीफ करती हैं और उनके गेमप्‍ले की भी प्रशंसा करती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना ने मुंहजोरी से सलमान के गुस्से को दी भयंकर हवा, घरवालों समेत दर्शक भी हुए बेहद खफा

कंटेस्‍टेंट्स अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान के सवाल का भी सामना करेंगे जिसमें उनके एक-दूसरे के प्रति विचारों की झलक देखने को मिलेगी. होस्‍ट पूछेंगे कि क्‍या करण गेम में आगे बढ़ने के लिए साथ कंटेस्‍टेंट्स का इस्‍तेमाल कर रहे हैं और जय विश्‍वास के लायक हैं या नहीं?