News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

Bigg Boss 15: फराह खान ने जय भानुशाली को कही कड़वी बात, ट्रैक से भटके जय अफसाना के बाद

'वीकेंड का वार' पर आज रविवार यानी कि 17 अक्टूबर के एपिसोड में फराह खान की एंट्री होने वाली है. फराह खान आज घरवालों से अपनी परफॉरमेंस के हिसाब से खुद को रैंक करने के लिए कहेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 17 Oct 2021, 07:37:56 PM
17  4

farah khan shows mirror to jay bhanushali (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्‍टेंट्स की हरकतों पर सलमान खान (Salman Khan) के फूटे गुस्‍से के बाद अब वे आने वाले एपिसोड में कुछ और उतार-चढ़ाव का सामना करेंगे. आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एंटरटेनमेंट और ड्रामा हाई होगा. लेजंडरी सिंगर बप्‍पी लहरी सलमान खान के साथ स्‍टेज पर इंडस्‍ट्री में अपनी सिल्‍वर जुबली को सेलिब्रेट करेंगे. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 25 साल पूरे करने पर कंटेस्‍टेंट्स उनके हिट गानों पर परफॉर्म करते और सिंगर के साथ बातचीत करते नजर आएंगे. इसके बाद बॉलिवुड फिल्‍ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) भी बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट्स से मिलती दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: सलमान खान ने खुद को कहा बुड्ढा, तो अफसाना का 'नो प्रॉब्लम' रिएक्शन देख सबका भड़का गुस्सा

प्रोमो में नजर आ रहा है कि वह घरवालों से अपनी परफॉर्मेंस के हिसाब से खुद को रैंक करने के लिए कहती हैं. उनकी रैंकिंग और शो में उनकी मौजूदगी को लेकर निराश फराह उन्‍हें डांटती हैं और आईना दिखाती हैं. शमिता से फराह कहती हैं कि शो में आगे जाने के लिए उन्‍हें किसी के सपॉर्ट की जरूरत नहीं है. इसके बाद वह विशाल से कहती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस 15 नहीं जीतना चाहिए. फराह और भी कंटेस्‍टेंट्स की क्‍लास लेती हैं. अपने सेशन के दौरान वह जय से कहती हैं कि वह गेम में ट्रैक से भटक गए हैं. फराह इस बीच तेजस्‍वी की तारीफ करती हैं और उनके गेमप्‍ले की भी प्रशंसा करती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना ने मुंहजोरी से सलमान के गुस्से को दी भयंकर हवा, घरवालों समेत दर्शक भी हुए बेहद खफा

कंटेस्‍टेंट्स अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान के सवाल का भी सामना करेंगे जिसमें उनके एक-दूसरे के प्रति विचारों की झलक देखने को मिलेगी. होस्‍ट पूछेंगे कि क्‍या करण गेम में आगे बढ़ने के लिए साथ कंटेस्‍टेंट्स का इस्‍तेमाल कर रहे हैं और जय विश्‍वास के लायक हैं या नहीं?

First Published : 17 Oct 2021, 07:37:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.