News Nation Logo

Bigg Boss 15: अफसाना ने मुंहजोरी से सलमान के गुस्से को दी भयंकर हवा, घरवालों समेत दर्शक भी हुए बेहद खफा

'बिग बॉस 15' के 2nd 'वीकेंड का वार' में सलमान अफसाना की करतूतों पर उनकी क्लास लगाते नजर आये. जहां एक तरफ सलमान अफसाना को बुरी तरह लताड़ते दिखे. वहीं, घरवालों ने भी जमकर सलमान के सामने अफसाना की करतूतों को बयां किया.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 17 Oct 2021, 12:01:25 AM
WhatsApp Image 2021 10 16 at 11 55 41 PM

bigg boss 15 updates (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :

बिग बॉस का आज यानी कि 16 अक्टूबर को दूसरा 'वीकेंड का वार' एपिसोड हुआ. एपिसोड की शुरुआत सलमान खान ने सभी को दशहरा की बधाई देते हुए की. बधाई देने के बाद बिना देरी किये सलमान ने  सभी जंगल वासियों और घरवालों से बातचीत के लिए अपना रुख किया. इस दौरान सलमान के चेहरे पर भयंकर गुस्सा साफ़ देखा जा सकता था. सलमान के बात करने के तरीके से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता था कि बीते हफ्ते में घरवालों द्वारा दर्शाए गए व्यवहार से सलमान कितने खफा हैं. इसी के साथ, सभी सदस्यों के साथ बातचीत शुरू करने से पहले ही सलमान ने जंगलवासियों को घरवालों के साथ ही बैठने के लिए बुला लिया था. सलमान ने सभी से पूछा कि क्या वो सभी जो घर में कर रहे हैं यानी की घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं क्या आपके परिवार के साथ भी आप ऐसे ही रहते हैं. इसके अलावा, सलमान ने एक एक कर सभी सदस्यों से उनके बीते हफ्ते में किये गए बर्ताव को लेकर सवाल किये और  इसी बीच उन्होंने सिंबा के शांत स्वभाव की तारीफ भी की. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने रियाज़ को पिछले हफ्ते में की गई उनकी बदतमीजी के लिए उन्हीं फटकार लगाई. 

सलमान ने सभी घरवालों को ये याद दिलाया कि न तो सदस्य घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं और न ही किसी व्यक्ति को. सलमान ने घरवालों से ये भी पूछा कि इतना अग्रेशन किस वजह से है और क्या ये अग्रेशन जेन्युइन है?. इसी बीच सलमान सभी लोगों को ये भी बोलते नजर आये कि झगड़े के दौरान माइक उतारकर रख देना गलत है. सलमान ने सभी सदस्यों को हकारते हुए फेक, फ्रॉड और नकली कह डाला. ये बात सलमान उनके अग्रेसिव बिहेवियर क देखते हुए बोली. इसी बीच सलमान ने जय भानुशाली से कहा है कि अगर वो असल में ऐसे हैं तो बेहद शॉकिंग बात है और अगर वो ऐसे नहीं हैं तो आप गलत करैक्टर प्ले कर रहे हैं. इसी के साथ, सलमान ने ईशान को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि वो हर टास्क के दौरान इतने फिजिकल क्यों हो जाते हैं?. और तो और, सलमान ने माईशा और ईशान के बीच बढ़ रही नजदीकियों के बारे में भी बात की और उन्हें टीवी पर अपना लव मेटर सतर्कता के साथ दिखाने के लिए कहा. सलमान ने घरवालों से तीखा सवाल किया और ये भी पूछा कि जब प्रतीक और जय के बीच हुए झगड़े में जय ने टेलीविज़न पर गाली दी थी तो सब उनके पीछे पड़ गए. लेकिन जब माईशा ने डोनल को सेम लेवल पर गालियाँ दी तब क्यों किसी सदस्य ने उन्हें सही गलत का फर्क नहीं समझाया और उन्हें क्यों नहीं रोका. सलमान ने माईशा को ऑन कैमेराज स्मोकिंग करने और हिंदी लैंग्वेज के बजाय इंग्लिश में बात करने पर भी डांट लगाईं. 

इसके बाद सलमान ने अफसाना की गंदी और घटिया हरकतों पर भी बात शुरू करने से पहले दर्शकों को अफसाना के बर्ताव का पूरा वाकया दिखाया. जिसमें अफसान शमिता की तरफ चप्पल फेंकती दिखीं. इसके साथ ही, अफसाना खुद को भी नुकसान पहुंचाती नजर आईं. अफसाना के ऐसे घटिया और गंदे व्यवहार पर घर के सभी सदस्य उनसे बेहद खफा दिखे. अफसाना के गंदे व्यवहार से सबसे ज्यादा शमिता आहत हुईं. जिसके बाद शमिता बेकाबू होकर अफसाना के ऊपर चींख पड़ीं और उधर अफसाना भी खुद को बुरी तरह से मारती दिखीं. एक तरफ, अफसाना ने खुद को मार मार कर अपनी तबियत बिगाड़ ली जिसके चलते डॉक्टर को बुलाना पड़ा. वहीं, शमिता भी बड़ी मुश्किल से खुद को सम्भाल ने की कोशिश करती नजर आईं. 

First Published : 16 Oct 2021, 11:59:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.