logo-image

Bigg boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी ने बयां किया दिल का दर्द, कहा-मुझे शादी करनी है...

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, कंटेस्टेंट एक-एक करके कन्फेशन रूम में एंट्री करते हुए और अपने दिल की बात शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 04 Dec 2022, 06:05 PM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg boss 16) रविवार के एपिसोड में थोड़ा और इमोशनल हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, कंटेस्टेंट एक-एक करके कन्फेशन रूम में एंट्री करते हुए और अपने दिल की बात शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो बिग बॉस के साथ शुरू होता है जिसमें वो सभी कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि शो में नौवें हफ्ते में घर के अंदर कितने लोग बेचैन महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "इस दुनिया में सभी चीजों का इलाज नहीं है, लेकिन कभी-कभी कुछ शेयर करने पर दिल का बोझ हल्का होता है. 

कन्फेशन रूम में सबसे पहले एंट्री करने वाली प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) थीं. उन्होंने बाहर सभी को अपनी बदलती छवि के बारे में बताया और बताया कि वह सभी को कैसे दिखाई दे रही होंगी. उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, “मैं सिंपल गर्ल हूं जिससे शादी भी करनी है, घर बसाना है. अंकित के केस को लेकर मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं. और लोगों के लिए मेरी इमेज यही होगी कि बहुत चिक चिक करती है. (बहुत कुछ), ”उन्होंने कैमरे से कहा. उन्होंने कहा, ''बिग बॉस, मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आ रहा है. मैं खुद को थप्पड़ मारना चाहती हूं. अब मैं टेंशन में हूं कि मुझे भविष्य में काम मिलेगा या नहीं." ये बोलते बोलते प्रियंका ने  अपने हाथ से अपना चेहरा ढक लिया और रोने लगी.

ये भी पढ़ें-Hansika Motwani: हल्दी के बाद हंसिका की खूबसूरती पर लगे चार चांद, सामने आई फोटोज

शिव ठाकरे भी खूब रोए

इसके बाद, कन्फेशन रूम में जाकर शिव ठाकरे भी फूट-फूट कर रोने लगे कि, '' कैसे घर के अंदर के लोग सोचते हैं कि वह बहुत चालाक हैं. “मेरा परिवार जानता है कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूं. मैं उनके सामने रो भी नहीं सकता, नहीं तो मैं कमजोर दिखूंगा.”प्रोमो में आखिरी में अर्चना गौतम ने अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने कहा कि शो में उनका कौन सा पक्ष सामने आया है. उन्होंने कहा कि वह कभी किसी के बारे में बुरा नहीं बोलती थी, लेकिन शो के 'नालायकों' ने उसे ऐसा बना दिया है.