logo-image

Bigg Boss 16:सुम्बुल और टीना के बीच जबरदस्त लड़ाई, किस मोड़ पर जाएगा शो?

रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम और कप्तान साजिद खान के बीच लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया.

Updated on: 18 Nov 2022, 10:27 AM

मुंबई:

सलमान खान (Salmaan Khan) को शो बिग बॉस दिन ब दिन  सुर्खियां बटोर रहा है. शो के हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा. कहीं तकरार तो कहीं प्यार तो कहीं कैप्टन शिप के लिए झगड़ा और भी बहुत कुछ अपने इन सब कारणों के कारण लोग बिग बॉस को खूब पसंद करते हैं. रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम और कप्तान साजिद खान के बीच लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया. घरवालों ने पक्ष चुना और उनमें से ज्यादातर साजिद के साथ खड़े रहे.  इस बीच, शालिन और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई भी बेकाबू हो गई और वे एक-दूसरे को धक्का देते दिखे. साजिद (Saajid Khan) अभी भी घर के कप्तान हैं. वहीं दूसरी तरफ टीना और सुम्बुल के बीच भी एक बड़ी लड़ाई छिड़ गई क्योंकि सुम्बुल ने टीना और शालिन के बीच आने की कोशिश की. 

यह सब टीना के चोट लगने से शुरू हुआ. दरअसल चलते समय टीना के पैर में मोच आ गई थी. एमसी स्टेन और शालिन भनोट जो उनके अच्छे दोस्त हैं, दोनों उनसे मिलने आए थे.  टीना ने पूछा कि जो कोई भी उसका पैर पकड़ रहा है वह छोड़ दे.  शालिन ने इसके बाद ऐसा कमेंट किया, जिससे एमसी स्टेन नाखुश हो गए. इसके बाद रैपर ने उन्हें अपशब्द कहे और यहीं से लड़ाई की शुरुआत हुई. इसके बाद शालीन को बचाने के लिए सुम्बुल ने शालीन को तेजी से पकड़ते हुए गले लगाया. ये सब देखकर सुम्बुल रोने लगी और अपने रूम में चली गई. वहीं दूसरी तरफ टीना सुम्बुल से नाराज हो गई. बताया जा रहा है टीना सुम्बुल के इस तरह शालीन के लिए और उनके झगड़े के बीच में आने से नाराज हुई है. शो में जिस तरह से रोज नई नई तकरार देखने को मिल रही है, ऐसे में ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि शो में अब और क्या ट्विस्ट आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-Choti Sarrdaarni: छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस ने झेली बॉडी शेमिंग, कहीं ये निमृत कौर तो नहीं?

सुम्बुल के खिलाफ ट्वीट की बौछार

दूसरी तरफ दर्शक की बात करें तो वो भी सुम्बुल से काफी नाराज है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई ट्वीट भी किए है, एक यूजर ने लिखा, सुम्बुल शालीन के लिए पूरी पागल है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, टीना ने सही कहा था, सुम्बुल पहले दिन से ही शालीन  के प्यार में पागल है, बेपनाह मोहब्बत है, सुम्बुल टॉप ड्रामा कर रही हैं....वगैरह वगैरह लोगों ने और भी कई तरह के कमेंटस किए हैं.