logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg boss 16: राहुल वैद्य ने किया ट्वीट , बोले शालीन के लिए बुरा लग रहा है...

टीना और सुम्बुल ने शालीन से बजर नहीं दबाने के लिए कहा और उन्होंने बजर नहीं दबाया

Updated on: 13 Dec 2022, 08:46 PM

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में एक हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है, जैसा कि हमने देखा कि कैसे टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. शालिन ने टीना को एलिमिनेशन से बचाने के लिए बजर दबाकर उसका साथ नहीं दिया.हाल ही में घर से बेघर हुई कंटेस्टेंट टीना शालीन को सच्चा दोस्त नहीं होने के लिए खरी-खोटी सुनाती नजर आईं. इसी बीच बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य ने भी टीना की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी की और कहा कि कैसे उन्होंने सब कुछ 'मान लिया'. राहुल ने प्रतियोगी शालीन की स्पलिट पर्सनेलिटी पर टिप्पणी की और हाल के एपिसोड में उन्हें शालीन के लिए बहुत बुरा लगा.

 बिग बॉस 14 के पूर्व प्रतियोगी रहे राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुम्बुल, टीना और शालीन को लेकर अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, उन्होंने पूरे एपिसोड को नहीं देखा है, लेकिन शो की कुछ झलकियां देखीं और महसूस किया कि टीना और शालीन का नाटक काफी दिलचस्प है. उन्होंने निमृत कौर अहलूवालिया पर सभी को 'गुमराह' करने का भी आरोप लगाया, जब टीना वीडियो में शालीन को बजर दबाने के लिए ना कहती दिख रही थी.राहुल ने ट्वीट किया, "जब टीना शालीन का ड्रामा हो रहा था तो निमृत अकेली लड़की थी जो हंस रही थी! वह इतनी खराब सिचुएशन में था, ऐसा व्यवहार निमृत के अलावा और कोई नहीं कर रहा था. अर्चना के पास 25 लाख खोने का दुख था लेकिन निमृत टीना की साइड ले रही थी, और वह हंस रही थी.

ये भी पढ़ें-Venkatesh B'Day: सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती को जन्मदिन पर इन सितारों ने किया विश

राहुल वैद्य ने किया अन्य ट्विट

 टीना और सुम्बुल ने शालीन से बजर नहीं दबाने के लिए कहा और उन्होंने बजर नहीं दबाया, जिसके बाद निमृत ने इस मुद्दे को घुमाने की कोशिश की ये कहते हुई कि टीना ने ना इसके लिए कहा, क्योंकि वह घर नहीं जाना चाहती थी, न कि इसलिए कि वो बजर न दबाएं. शालीन फेक है, लेकिन मुझे इस वक्त शालीन के लिए बुरा लग रहा है. वहीं राहुल यही नहीं रुके, उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में खुलासा किया कि वह बिग बॉस 16 में किसी भी स्पष्ट विजेता को नहीं देख सकते हैं क्योंकि हर कोई भ्रमित दिखता है लेकिन नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विकास मनकतला घर में एक मजबूत खिलाड़ी प्रतीत होते हैं.