logo-image

Bigg Boss 16: सलमान खान हमेशा क्यों रहते हैं कन्फ्यूज, सिमी ग्रेवाल से कहा-प्यार में...

सिमी ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 की बातचीत की कई तस्वीरें साझा कीं हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 06:32 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आगामी एपिसोड में दिग्गज एक्ट्रेस और लोकप्रिय होस्ट सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) होस्ट सलमान खान (Salman khan) के साथ खुलकर बातचीत करेंगी. दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने ट्विटर पर एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें वे बॉलीवुड अभिनेता के निजी जीवन के बारे में मजेदार बातचीत कर सकते हैं. सिमी ने आगामी वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक्टर से अपने सिग्नेचर स्टाइल में कई सवाल पूछे. उन्होंने सलमान से पूछा कि क्या वह अपने  जीवन में कन्फ्यूज है, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि वह 'सामान्य रूप से हमेशा कन्फ्यूज ही रहते हैं. 

सिमी ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 की बातचीत की कई तस्वीरें साझा कीं हैं. सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए, सलमान सफेद कुर्सी पर बैठे हुए उनके साथ पोज़ दे रहे हैं, सिमी ने कैप्शन में लिखा, "आज रात! बिग बॉस 16 में सलमान खान का इंटरव्यू.'' अपने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया, और लिखा, "माई बिग बॉस का मिलन स्थल ..." ब्लैक और रेड कलर  के कपड़े पहने सलमान के साथ बात करते हुए सिमी को व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा गया है. 

ये भी पढ़ें-Rakhi Sawant Marriage:आदिल ने राखी को किया नजरअंदाज, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल 

बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनना चाहते हैं सलमान!

क्लिप की शुरुआत में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने सलमान (Salman khan) से पूछा, "आपको बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनाने के लिए क्या करना होगा?" जिस पर सलमान ने जवाब दिया, "मैं इससे (बिग बॉस) थोड़ा बहुत बड़ा हो गया हूं." फिर सिमी गरेवाल ने उनसे पूछा, "आप अपनी लाइफ या लव लाइफ में कभी कन्फ्यूज हुए हैं, जैसे टीना और शालिन कन्फ्यूज हैं." सलमान ने तब कहा था कि वह 'हमेशा कन्फ्यूज' रहते हैं. उन्होंने सिमी से कहा, "ये तो इस हाल में कन्फ्यूज होते हैं, मैं तो नॉर्मल जिंदगी में कन्फ्यूज रहता हूं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

 

इससे पहले, सिमी (Simi Garewal) ने बिग बॉस 16 से और प्रोमो साझा किया था, जहां उन्होंने शालिन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अन्य लोगों के साथ बातचीत की थी. क्लिप में, जैसे ही प्रतियोगी सिमी के प्रसिद्ध चैट शो रेंडीज़वस विद सिमी ग्रेवाल के सेट से प्रेरित होकर सफेद रंग से सजाए गए एक कमरे में प्रवेश करते हैं, हिंदी में एक वॉयसओवर बजाया जाता है, "16 साल में पहली बार, सिमी गरेवाल के साथ मुलाकात होगी.  पिछले एपिसोड्स में सिमी ग्रेवाल को शो के कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हुए भी देखा गया था. बता दें बिग बॉस की कंटेस्टेंट श्रीजिता डे (Sreejita de) को घर से निकाल दिया गया है,  बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले कथित तौर पर 12 फरवरी, 2023 को टेलीकास्ट किया जाएगा. जबकि अब्दु रोज़िक और साजिद खान कथित तौर पर अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शो छोड़ देंगे.