logo-image

Rakhi Sawant Marriage:आदिल ने राखी को किया नजरअंदाज, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल 

जब से राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की कोर्ट मौरेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 05:58 PM

New Delhi:

जब से राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की कोर्ट मौरेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. यह कपल मीडिया के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस जोड़े के शादी कर लेने की खबर सुनकर सभी लोग हैरान हैं. हालांकि, ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि, जहां राखी ने इन खबरों को सच बताया है, वहीं आदिल ने इन खबरों का खंडन कर रहे हैं. इस सब के बीच एक्ट्रेस के फैंस को ऐसा लग रहा है कि, इस जोड़े के बीच कुछ ठीक नहीं है. साथ ही अब, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, राखी ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है.

आपको बता दें कि, हाल ही में हुई मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने इस्लाम कबूल करने की अफवाहों पर पलटवार करते हुए कहा, 'जब मैंने कबूल किया है, तो मुझे ही हर्ज नहीं है.हमारा हिंदुस्तान है ये, कोई तालिबान थोड़ी ना है. यहां सब कुछ की अनुमति है." इसके बाद, यह पूछे जाने पर कि क्या आदिल ने अभी भी निकाह स्वीकार किया है या नहीं, उन्होंने खुलासा किया, "ये उन्हें नहीं पता है, हर रात मैं रोती हूं 3 बजे तक और सोचती हूं मेरा आदिल मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहा है? क्यों दुनिया के लोगो के सामने नहीं आरा क्यों वो नहीं बताता रहा है कि हम शादी शुदा है? हम पति पत्नी की तरह रहते हैं, लेकिन ये अपनी बीवी और एक टेलीविजन सेलेब्रिटी को मना कर रहा है. मैंने उनके लिए अपना ड्रेसिंग सेंस बदल दिया है, बुर्का पहनकर, सभी को लगता है और कभी-कभी कुछ भी नहीं. लेकिन अब वे हमारी शादी से इनकार कर रहे हैं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, राखी के आदिल दुर्रानी के साथ रिश्ते में आने के बाद से उनके जीवन में सब कुछ बदल गया. एक व्यवसायी बनने से लेकर दुबई और मुंबई में अपनी अकादमी खोलने तक, अपनी ड्रेसिंग सेंस और जीवन शैली को बदलने के लिए, तालिका बदल गई है और यह सब सुंदर है. 

यह भी पढ़ें - Pongal 2023: सितारों ने पोंगल के अवसर पर ऐसे किया फैंस को विश

इस बीच, एक्ट्रेस ने ने लव जिहाद और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर कमेंट करने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह समस्याओं को एक अलग दिशा में मोड़ देगा. यह पता चला है कि युगल एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे हैं और यहां तक ​​कि एक साथ रह रहे हैं. लेकिन, आदिल ने अभी भी शादी की पुष्टि नहीं की है और राखी अपने कथित पति से न्याय और प्यार चाहती है. खैर इस कपल को बीच आखिर चल क्या रहा है, यह तो वो दोनो ही जानते हैं. बाकी आगे क्या होता यह समय ही बताएगा.