logo-image

Bigg boss 16: सलमान खान ने किया अपना नया गाना रिलीज, जानें अर्चना क्यों निकली बाहर

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16 Finale) के विनर का जल्द ऐलान होने वाला है. कुछ ही घंटों में शो के विनर का नाम घोषित हो जाएगा.

Updated on: 12 Feb 2023, 11:20 PM

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16 Finale) के विनर का जल्द ऐलान होने वाला है. कुछ ही घंटों में शो के विनर का नाम घोषित हो जाएगा. ग्रैंड फिनाले की शुरुआत की बात की जाए तो शुरुआत धमाकेदार रही. शो में सभी कंटेस्टेंट ने जोर शोर से डांस किया. साथ ही भारती और कृष्णा ने सब से मजेदार टास्क करवाए. वहीं अमिषा पटेल और सनी देओल ने शो में गदर के गानों पर डांस करके माहौल बना दिया. अमिषा पटेल ने गौतम विग के साथ कहो न प्यार है गाने पर डांस किया.  साथ ही अब्दु रोजिक ने सनी देओल बने और उन्होंने अमिषा को छोटा ताज गिफ्ट किया. वहीं शो के दौरान सलमान ने अपने फिल्म किसी की भाई किसी की जान के नए गाने नय्यो लगदा' रिलीज किया. शो का एक छोटा सा क्लिप साझा किया गया, जहां पूजा हेगड़े सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आईं.

शो के पांच कंटेस्टेंट में से सबसे पहले शालीन और फिर अर्चना गौतम बाहर हुई. शो में प्रवेश करने से पहले, अर्चना ने मीडिया को बताया कि वह इस बात से सावधान रहेंगी कि वह शो में क्या कहती हैं क्योंकि वह राजनीति में नई हैं और अपनी सार्वजनिक छवि को खराब नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, “मुझे डर लग रहा है, वास्तव में बहुत. मैं कुछ गलत बोलकर अपनी प्रतिष्ठा खराब नहीं करना चाहती हूं. मैं सावधान रहूंगा."

ये भी पढे़ं-Bigg Boss 16: शालीन भनोट और अर्चना गौतम हुए फिनाले की रेस से बाहर

अर्चना ने बनाए कई दुश्मन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेता से नेता बनीं अपनी बातों पर खरी नहीं उतरीं और शायद बिग बॉस का घर लोगों के साथ ऐसा ही करता है. अर्चना शो के सोलहवें सीज़न की एकमात्र प्रतियोगी थीं जिन्होंने अपने साथी प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते समय अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें गालियां भी दीं. हालांकि वह कई बार मनोरंजक थी, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान द्वारा घर में उनके व्यवहार के लिए उन्हें अक्सर फटकार लगाई गई. घर के अंदर रहने के दौरान, (Bigg boss 16 Finale) अर्चना ने इस व्यवहार के कारण कई दुश्मन भी बना लिए. उन्होंने सुम्बुल तौकीर को "बदसूरत" कहा और उन्होंने शालिन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर भी सवाल उठाए. इसके अलावा कई दर्शक ने अर्चना को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी पसंद किया.