logo-image

Bigg Boss 16: शालीन भनोट और अर्चना गौतम हुए फिनाले की रेस से बाहर

भारत में सबसे ज्यादा पंसद किया जानें वाला शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आज ग्रैंड फिनाले है.

Updated on: 12 Feb 2023, 10:30 PM

New Delhi:

भारत में सबसे ज्यादा पंसद किया जानें वाला शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आज ग्रैंड फिनाले है. आज ही शो के विनर को अनाउंस कर दिया जाएगा. जैसे-जैसे शो की अंतिम घड़ी पास आते जा रही है, वैसे-वैसे फैंस की एक्साईटमेंट भी बढती जा रही है. साथ ही, बिग बॉस (Bigg Boss 16) के शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अब 5 में से 3 हो गए हैं. जी हां आपने सही सुना, बिग बॉस के घर से शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और अर्चना गौतम घर से आउट हो गए हैं. साथ ही, दोनों की ट्रॉफी हासिल करने की उनकी उम्मीद भी खत्म हो चुकी है. 

दरअसल, ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss Grand Finale) एपिसोड के दौरान बिग बॉस ने जब सभी टॉप 5 प्रतियोगियों से ऐसे एक कंटेस्टेंट का नाम पूछा, जो सबसे पहले घर बेघर होगा, तो सभी ने शालीन (Shalin Bhanot) का नाम लिया. लेकिन इस बात से खुद शालीन (Shalin Bhanot) सहमत नहीं थे. लेकिन , बाकी घरवालों की बात सच हो गई और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) शो से बाहर हो गए. साथ ही, एक्टर के बाहर होने से बिग बॉस ने प्राइज मनी में 10 लाख रुपये जोड़ दिए. शालीन के एविक्शन के बाद विनर की प्राइज मनी को बढ़ाकर 31.80 लाख रुपये कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Sidharth- Kiara Wedding: सिड-कियारा के रिसेप्शन से सामने आई पहली वीडियो, सजावट देख रह जाएंगे दंग

शालीन भनोट के बिग बॉस के सफर के बारे में बात करें तो, एक्टर ने टीना दत्ता के साथ शो के दौरान एक विशेष बंधन शेयर किया था. अफसोस की बात है कि उनका कनेक्शन लंबे समय तक नहीं चला, और कुछ हफ्ते पहले उनका झगड़ा हो गया था. शालीन का नाम सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन सुम्बुल के पिता द्वारा ऐसा ना करने की सलाह देने के बाद शालीन ने खुद को किनारे कर लिया. सलमान खान ने घर के अंदर शालीन की बेवजह की डिमांड और नखरों को लेकर भी उन्हें खूब डांटा था. 

इस बीच, शालीन और अर्चना के निष्कासन के बाद, अब घर में तीन फाइनलिस्ट रह गए हैं - जिनके नाम हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chaudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakrey), और एमसी स्टेन (MC Stan).