logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जानिए कौन हैं Bigg Boss 15 की व‍िनर Tejasswi Prakash, विवादों में रहा था सीरियल

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल शुरू की थी. तेजस्वी साल 2018 में 'स्टार प्लस' के सीरियल 'कर्ण संगिनी' में उर्वी के किरदार में नजर आई थीं

Updated on: 31 Jan 2022, 11:15 AM

नई दिल्ली:

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के घर में महीनों बिताने के बाद आखिरकार टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली है. तेजस्वी ने शो में ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए भी अपने नाम किए. शो के आखिरी दिनों में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का मुकाबला प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट से था. जिसमें टीवी की बहू ने खिताब अपने नाम कर लिया. इससे एक बात ये भी साबित हुई की बिग बॉस में टीवी की बहुओं का बोलबाला रहा है. इससे पहले भी टीवी जगत की कई एक्ट्रेसेस अपने नाम बिग बॉस का खिताब कर चुकी हैं. यहां हम आपको बताएंगे कि तेजस्वी कौन हैं और उनकी अब तक की जर्नी कैसी रही.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस के घर में 4 महीने का वक्त बिताया. इस दौरान उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया. शो में तेजस्वी की दोस्ती से लेकर लड़ाई झगड़ा तक सभी चर्चा में रहे. 29 साल कीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मुंबई में जन्मीं  हैं और वह बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की ग्रेजुएट हैं. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी Ira Khan की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक Photos वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल शुरू की थी. तेजस्वी साल 2018 में 'स्टार प्लस' के सीरियल 'कर्ण संगिनी' में उर्वी के किरदार में नजर आई थीं. इस सीरियल से तेजस्वी का घर-घर में पहचान मिली थी. इसके बाद रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10  में भी तेजस्वी प्रकाश नजर आई थीं. तेजस्वी प्रकाश कई टीवी शोज में नजर आई हैं लेकिन लोगों ने उनका असली रूप बिग बॉस 15 में ही देखा. जिसे देखकर दर्शकों को वो काफी पसंद आईं और आज तेजस्वी ने ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश का सीरियल 'पहरेदार पिया की' विवादों में आ गया था. तेजस्वी के इस शो के लिए एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने निर्माताओं पर बाल विवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए एक ऑनलाइन याचिका दी थी. 'पहरेदार पिया की' के निर्माताओं ने यह कर उस सीरियल का बचाव किया था कि वे तो सिर्फ समाज की सच्चाई दिखा रहे हैं. आगे जाकर इसे बंद करने का निर्णय लिया गया. तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में लीड रोल निभाया था जो दर्शकों को पसंद आया. आने वाले समय में तेजस्वी नागिन 6 में नजर आएंगी.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ तेजस्वी अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. तेजस्वी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.