News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant की तकलीफ Salman Khan को बर्दाश्त नहीं, पति रितेश को दी धमकी

इस बार वीकेंड के वार पर सलमान ने राखी सावंत के पति रितेश को बुरी फटकार लगाते हुए धमकी दे डाली, जिसका कारण था रितेश का वायलेंट बिहेवियर जो उन्होंने नेशनल टीवी पर राखी को दिखाया.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 19 Dec 2021, 04:09:47 PM
salman

Rakhi Sawant की तकलीफ Salman Khan को बर्दाश्त नहीं, पति को दी धमकी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

टीवी के मशहूर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो का जल्द ही फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है. ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए अब सभी कंटेस्टेंट एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते दर्शकों को शो में कई बवाल और हंगामे देखने को मिले. एक ओर जहां रश्मि और देवोलीना की दोस्ती में दरार आ गई. तो वहीं उमर और तेजस्वी की दोस्ती भी टूटती नजर आई. हफ्तेभर शो में हुई लड़ाई- झगड़ों और हंगामों के बाद हर हफ्ते की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान घरवालों से मुखातिब हुए.

यह भी पढ़ें: भारतीय फिल्म निर्देशक जो लेते हैं सबसे अधिक पैसे

घरवालों से बातचीत करते हुए सलमान खान ने ना सिर्फ घर के सभी सदस्यों को फटकार लगाई बल्कि उनकी गलतियां भी गिनाई. इस दौरान सलमान खान सबसे ज्यादा राखी सावंत के पति रितेश और अभिजीत बिचुकले पर नाराज नजर आए. सलमान ने दोनों को ही जमकर लताड़ते हुए खूब खरी-खोटी भी सुनाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

दरअसल बीते हफ्ते शो में राखी के साथ रितेश के बर्ताव को देखकर सलमान खान रितेश पर काफी गुस्सा करते दिखाई दिए. इस दौरान सलमान ने रितेश को फटकार लगाते हुए कहा कि आज के बाद अगर बिग बॉस के घर में या शो से बाहर रितेश ने राखी के साथ बदतमीजी की तो उन से बुरा कोई नहीं होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इतना ही नहीं, सलमान खान ने रितेश को धमकी तक दे डाली. रितेश को धमकाते हुए सलमान ने किसी पुरानी बात के सन्दर्भ में कहा कि पहले तो तुम बच कर निकल गए थे, लेकिन अब बच नहीं पाओगे. अगर राखी के साथ कुछ भी गलत किया तो पूरी इंडस्ट्री उसके साथ खड़ी है. रितेश पर गुस्सा होते हुए सलमान ने कहा कि उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है. सलमान ने यह तक कहा कि आज पूरा देश रितेश को सिर्फ और सिर्फ उनकी पत्नी राखी सावंत के कारण ही जानता है. साथ ही सलमान ने राखी को ये भरोसा भी दिलाया कि जब कि रितेश उनके साथ ऐसा व्यवहार करें वो उसी वक्त सलमान को इस बारे में फोन कर बता सकती हैं. 

First Published : 19 Dec 2021, 04:09:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.