logo-image

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash-Karan Kundrra के रिश्ते में आई दरार, मोहब्बत के बीच हुई घमासान तकरार

Bigg Boss 15 के घर में कभी अपने क्यूट और प्यारे प्यारे रोमांटिक मोमेंट्स से सबका दिल जीतने वाले Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के रिश्ते में दरार आ गई है.

Updated on: 23 Dec 2021, 01:48 PM

नई दिल्ली :

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra 'बिग बॉस 15' में एक-दूसरे से मिले, एक-दूसरे को पसंद करने लगे और आखिरकार इस सीजन में लवबर्ड्स बन गए. उनके रिश्ते को कई बार परखा गया है और दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है. लेकिन Bigg Boss 15 के घर में कभी अपने क्यूट और प्यारे प्यारे रोमांटिक मोमेंट्स से सबका दिल जीतने वाले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते में दरार आ गई है. हाल ये है कि एक झगड़े के दौरान करण ने तेजस्वी पर बुरी तरह से भड़कते हुए उन्हें बेहद कड़वी बात कह डाली है.     

यह भी पढ़ें: इस सिंगर की वजह से हुआ था क्रिकेटर नजर मोहम्मद का करियर खत्म

दरअसल, घर में फिलहाल 'टिकट टू फिनाले' टास्क चल रहा है. इस टास्क में रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा थे. हालांकि, अब इस खेल में से रश्मि देसाई बाहर हो गई हैं, लेकिन टास्क एपिसोड की सबसे दिलचस्प बात थी, लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का झगड़ा. टास्क के दौरान हुए इस झगड़े ने ऐसा रुख पकड़ा कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी पर कैमरे के सामने रोने का नाटक करने का इल्जाम लगा दिया. इतना ही नहीं, इस झगड़े में राखी सावंत दोनों के बीच आग लगाने का काम करती नजर आईं.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि, राखी सावंत, अब तक फिनाले वीक में पहुंचने वाली अकेली कंटेस्टेंट हैं और इस हफ्ते टास्क की 'संचालक' भी रहीं. जहां एक तरफ राखी सोशल मीडिया पर #तेजरान के नाम से मशहूर इस जोड़ी के बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करते हुए तेजस्वी को करण के खिलाफ भड़काती नजर आईं तो वहीं करण को लग रहा था कि राखी चिटिंग करके तेजा को जीता रहीं हैं. हालांकि, करण तेजस्वी के पास जाकर अपनी बात रखते हुए ये कहते नजर आए कि भले ही तेजा जीतें लेकिन चीटिंग करके नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

लेकिन तेजस्वी के न समझने पर करण नराज हो जाते हैं और तेजा उन्हें मनाती हैं ये बोल कर कि वह करण के विरुद्ध भी नहीं है, लेकिन वह उनके लिए लड़ रही हैं जो उनका साथ दे रहे हैं. जब करण ने उन्हें राखी और देवोलीना के साथ गेम को आगे बढ़ाने पर सवाल किए तब तेजस्वी ने कहा कि उमर करण और रश्मि को अपनी प्रायोरिटी मानता है और इसलिए जिन्होंने उनका साथ दिया वह उनके लिए आगे खेलेंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी की इस बात पर करण उन्हें सवाल करते नजर आए कि क्या तेजस्वी को करण पर शक है और क्या ये लोग करण से ज्यादा हो गए उनके लिए. अपनी बात कहते कहते करण अपना आपा खो देते हैं और राखी को सच्चा और खुद को झूठा बताते हुए तेजा को शर्म करने का ताना कसते हैं. करण के ऐसे बिहेवियर से तेजस्वी दुखी हो जाती हैं और रोने लगती हैं.