News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: बिग बॉस के जंगल में चाय पर चर्चा और तीन फरमान  

ऐसा लगता है कि ये सब जंगलवासियों की मिलीभगत का नतीजा है. सब चर्चा करते हैं कि आखिरी वजह क्‍या थी जो कंटेस्‍टेंट्स को इतना कठिन दंड मिला है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 20 Oct 2021, 12:10:01 AM
BIGG BOSS

बिग बॉस (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली:

 मंगलवार को बिग बॉस के जंगल में चाय पर चर्चा चलती है. बिग बॉस के नए कैप्‍टन की कैप्‍टन्‍सी पर बात होती है. नारे लगते हैं- हमारा नेता कैसा हो, निशांत जैसा हो! निशांत और करण के बीच कुछ खिचड़ी पकती है. जंगल में शाम का सबसे बड़ा और धमाकेदार ऐलान होता है. बिग बॉस का पहला फरमान जारी होता है कि घरवासी से सब जंगलवासी बन जाएंगे. जंगलवासियों की हरकत पर शमिता शेट्टी भड़क उठती हैं. ऐसा लगता है कि मुख्‍य घरवालों पर इस ऐलान का असर होता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' पर नहीं हुआ कोई एलिमिनेशन, क्या डर के मारे नहीं हुआ घरवालों पर कोई एक्शन!


ऐसा लगता है कि ये सब जंगलवासियों की मिलीभगत का नतीजा है. सब चर्चा करते हैं कि आखिरी वजह क्‍या थी जो कंटेस्‍टेंट्स को इतना कठिन दंड मिला है. बिग बॉस का यह कठिन फैसला घरवालों को अपनी गलतियों को लेकर सोचने पर मजबूर कर देता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: तेजस्वी की बात पर जय के गुस्से ने सबको किया दंग, निशांत के हाथ आई कैप्टेंसी की पतंग


बिग बॉस के इस फैसले से पूरा जंगल हैरान और परेशान हो जाता है. ऐसा लगता है कि बिग बॉस 15 का मुख्‍य द्वार जब खुलेगा तो नया ट्विस्‍ट आएगा. इस मुश्‍किल घड़ी में कौन, किसे नॉमिनेट करेगा, इस पर चर्चा होती है. बिग बॉस के जंगल में चौंका देने वाला नॉमिनेशन होता है. वक्‍त के साथ-साथ जंगलवासियों की मुसीबतें बढ़ती हैं. बिग बॉस के कोर्ट में चौंका देने वाला फरमान जारी होता है.

First Published : 20 Oct 2021, 12:10:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.